Seeing the teaser of Adipurush, the fans demanded to make Ravan-2

आदिपुरुष का टीजर देख फैंस ने की रावन-2 बनाने की मांग, ट्वीटर पर ट्रेंड कर रहा हैशटैग……. जानें पूरी खबर

Seeing the teaser of Adipurush, the fans demanded to make Ravan-2 आदिपुरुष का टीजर देख फैंस ने की रावन-2 बनाने की मांग, ट्वीटर पर ट्रेंड कर रहा हैशटैग

Edited By: , December 4, 2022 / 02:41 AM IST

Shahrukh Khan Film Ra One: प्रभास की फिल्म आदिपुरुष का टीजर हाल ही में लांच हुआ है। जिसको देख कर लोग शाहरुख खान की फिल्म रावन को याद कर रहे हैं। शानदार वीजुअल इफेक्ट के साथ सिनेंमा घरो में दस्तक देने वाली इस फिल्म को कई भाषा में बनाया गया है। प्रभास की ये फिल्म हाई बजट पैन इंडिया फिल्म है। जिसमें प्रभास के साथ कृति सेनन नजर आने वाली हैं। फिल्म का टीजर हाल ही में रिलीज किया गया है। जिसको देखने के बाग लोगों को शाहरुख की 11 साल पुरानी फिल्म रावन याद आ गई। जिसके बाद फैंस ने शोसल मीडिया पर हैशटैग वी वांट रावन बैक लिख रहें हैं।

read More: मल्टी ब्रालेट पहन इस एक्ट्रेस ने कराया बेहद बोल्ड फोटोशूट, देखें वायरल तस्वीरें 

शानदार फिल्म थी रावन

अब जब आदिपुरुष का टीजर रिलीज हुआ और उसमें दिखाया गया वीएफएक्स लोगों को नहीं जमा, तब उन्हें शाहरुख खान की इस फिल्म की याद आई और सोशल मीडिया पर ऐसी बातें होने लगी कि शाहरुख आज से 11 साल पहले ही एक शानदार वीएफएक्स वाली फिल्म दे चुके हैं। शाहरुख खान की फिल्म रा. वन (Ra One) साल 2011 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में किंग खान के अपोजिट करीना कपूर  थीं। ये एक साई-फाई फिल्म थी, जो पूरी तरह से शानदार वीएफएक्स से भरपूर थी। हालांकि इस फिल्म को लोगों का कुछ खास रेस्पांस नहीं मिला था और इस वजह से फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी सफल नहीं हो पाई थी।

read More: उद्धव ठाकरे के परिवारवाद पर हमला, हरिवंश राय बच्चन की पंक्ति शेयर कर सीएम ने कसा तंज

#WeWantRaOneBack हुआ ट्रेंड 

आज ट्विटर पर रा. वन का नाम छाया हुआ। लोग इस फिल्म को फिर से लाने की मांग कर रहे हैं और सोशल मीडिया पर #WeWantRaOneBack बड़े ही तेजी के साथ ट्रेंड कर रहा है। एक यूजर ने इस फिल्म से जुड़ी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “भारतीय सिनेमा की ये एक बेस्ट वीएफएक्स वाली फिल्म है #WeWantRaOneBack। तो वहीं एक यूजर ने शाहरुख खान को टैग करते हुए लिखा, “ये आपके टीम द्वारा किया गया बेहद ही शानदार वीएफएक्स। हमें ये फिल्म देखने मिली इसका बहुत शुक्रिया। सर एक छोटी से विनती है, इस फिल्म को रिलॉन्च करें।

Read More: उद्धव ठाकरे के परिवारवाद पर हमला, हरिवंश राय बच्चन की पंक्ति शेयर कर सीएम ने कसा तंज