CM Shinde took a jibe at Uddhav Thackeray

उद्धव ठाकरे के परिवारवाद पर हमला, हरिवंश राय बच्चन की पंक्ति शेयर कर सीएम ने कसा तंज

उद्धव ठाकरे के परिवारवाद पर हमला, हरिवंश राय बच्चन की पंक्ति शेयर कर सीएम ने कसा तंज CM Shinde took a jibe at Uddhav Thackeray

Edited By: , November 29, 2022 / 08:50 PM IST

CM Shinde took a jibe: मुंबई। दशहरा के दिन मुंबई में शिवसेना के दोनों गुटों की रैली जा रही है। शिवसेना के उद्धव ठाकरे गुट की ओर से शिवाजी पार्क रैली हो रही है। वहीं, एकनाथ शिंदे गुट की ओर से बीकेसी में रैली का आयोजना किया जा रहा है। दोनों ही तरफ से जोरदार तैयारी है। रैली के पहले मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने उद्धव ठाकरे पर तंज कसा है। उन्होंने हरिवंश राय बच्चन की पंक्ति को शेयर करते हुए लिखा है कि ” मेरे बेटे, बेटे होने से मेरे उत्तराधिकारी नहीं होंगे, जो मेरे उत्तराधिकारी होंगे, वो मेरे बेटे होंगे।

 

Read more: तंबाकू उत्पादकों को लगा बड़ा झटका! GST और उत्पाद शुल्क लगा सकती है केंद्र सरकार 

CM Shinde took a jibe: गौरतलब है कि शिवसेना की स्थापना के 56 साल बाद पहली बार मुंबई में बुधवार को पार्टी के दो प्रतिद्वंद्वी धड़ों के नेतृत्व में दो दशहरा रैलियां आयोजित की जा रही हैं। एकनाथ शिंदे के नेतृत्व में शिवसेना के कुछ विधायकों के जून में बगावत करने के बाद राज्य में उद्धव ठाकरे नीत महा विकास आघाड़ी (एमवीए) सरकार गिर गई थी, तभी से दल दो धड़ों में बंटा हुआ है।

Read more: मधुमक्खियों ने किया 50 से अधिक लोगों पर हमला, घायलों का इलाज जारी 

CM Shinde took a jibe: मुंबई में आज महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और उनके पूर्ववर्ती उद्धव ठाकरे के नेतृत्व में ये दो रैलियां आयोजित की जा रही हैं, जिसके चलते शहर की पुलिस ने शिवाजी पार्क और बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स (बीकेसी) में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं।

 

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें