Seeing this web series you will be red with shame, Ashram's Pammi

इस वेब सीरीज को देखकर आप हो जाएगे शर्म से लाल, आश्रम की पम्मी और बबीता भी फेल..

Seeing this web series you will be red with shame, Ashram's Pammi : इस वेब सीरीज को देखकर आप हो जाएगे शर्म से लाल

Edited By: , June 26, 2022 / 08:54 PM IST

मुंबई । बॉबी देओल इन दिनों ओटीटी में खूब धमाल मचा रहे है। बाबा निराला के अवतार में बॉबी सिनेप्रेमियों का दिल जीत रहे है। ईशा गुप्ता और त्रिधा चौधरी जैसी एक्ट्रेस ने आश्रम के पार्ट 3 में बोल्डनेस का ऐसा तड़का दिया,जिसे फैंस भूल नहीं पा रहे हैं। आश्रम 3 को देखने के लिए फैंस लगातार MX Player  पर विजीट कर रहे है। जिसकी वजह से MX Player का क्रेज बढ़ता जा रहा है। आज के इस खास खबर में हम आपको MX Player पर मौजूद कुछ ऐसे कंटेट के बारें में बताएंगे। जिसे देखने के बाद आप MX Player के दीवाने हो जाएंगे।

यह भी पढ़ें: आमिर खान का ये रिकॉर्ड तोड़ पाना मुश्किल, केजीएफ, पुष्पा और बाहुबली जैसी फिल्में भी फेल… 

एम एक्स प्लेयर पर आप इस वेब सीरीज को देखने के बाद अप आश्रम सीरीज को भी भूल सकते है, इस वेब सीरीज के बोल्ड सीन देखकर आप शर्म से लाल हो जाएगे हेलो मिनी नाम की इस वेब सीरीज को 18+ बेस पर बनाई गई है जिसका मतलब होता है कि सिर्फ वही लोग इस सीरीज को देखे जिनकी उम्र 18 वर्ष से अधिक है हैलो मिनी वेब सीरीज आप एम एक्स प्लेयर पर फ्री देख सकते है।

यह भी पढ़े : भूकंप ने यहां मचाई तबाही, हर ओर मौत का मंजर, इतने हजार लोगों की गई जान… 

एम एक्स प्लेयर की इस वेब सीरीज ( हेलो मिनी ) को देखने के बाद ये वेब सीरीज यह कहने पर मजबूर कर देगी की आश्रम वेब सीरीज के सीन हैलो मिनी के सामने कुछ नहीं है आश्रम वेब सीरीज का एक भी एपिसोड हैलो मिनी वेब सीरीज का मुकाबला नहीं करता है वही हर एक दर्शक हैलो मिनी का एक-एक बोल्ड सीन देखने के बाद लोग हैरान है की वेब सीरीज मे ऐसा भी होता है क्या हैलो मिनी वेब सीरीज मे बहुत ही बोल्ड सीन दिए गए है।

read more: आईबीसी24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 

 

#HarGharTiranga