‘सेक्स रैकेट’ ने बर्बाद कर दिया इन फिल्मी एक्ट्रेसस का करियर, किसी को पकड़ा गया रंगे हाथ.. तो किसी पर लगा आरोप..देखें तस्वीरें

सेक्स रैकेट ने बर्बाद कर दिया इन फिल्मी एक्ट्रेसस का करियर, किसी को पकड़ा गया रंगे हाथ तो किसी पर लगा आरोप..देखें तस्वीरें

Edited By: , November 10, 2021 / 05:38 PM IST

Actress whose career destroyed by Sex Racket  : नई दिल्लीे। फिल्म इंडस्ट्री (Film Industry) की चकाचौंध में हजारों लड़के और लड़कियां हर साल अपनी किस्मत अजमाने पहुंचते हैं, लेकिन कुछ लोगो को ही फिल्मों में काम मिल पाता है। इस चकाचौंध और ग्लैमर की दुनिया में टिके रहना इतना आसान नहीं होता। इस चकाचौंध भरी दुनिया के पीछे एक बेहद अंधेरी दुनिया है, जिसके बारे में जानते तो सभी हैं, लेकिन उसे स्वीकार करने की हिम्मत कम ही लोगों में होती है।

ये भी पढ़ें: जी5 और जिंदगी ने नई सीरिज ‘कातिल हसीनों के नाम’ के की घोषणा की

दरअसल, फिल्मीं दुनिया में ऐसे कई मामले देखने को मिल चुके हैं, जिसमें एक्ट्रेसस और मॉडल्स का सेक्स रैकेट में नाम सामने आ चुका है, जिसके बाद सेक्स रैकेट में नाम सामने आने के बाद उन पर कार्रवाई भी की जा चुकी है। आज हम आपको उन्हीं एक्ट्रेसस और मॉडल्स के बारे में बताएंगे जो फिल्म इंडस्ट्री की ग्लैमर से अलग देह व्यापार के कारण सुर्खियों में आ चुकी हैं।

ये भी पढ़ें: अदालत ने जुआघर चलाने के दो आरोपियों को सुबूतों के अभाव में आरोप मुक्त किया

ऐश अंसारी-  साउथ फिल्मों में नजर आने वाली एक्ट्रेस ऐश अंसारी (Aish Ansari) साल 2010 में सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में गिरफ्तार हुई थीं।ऐश अंसारी को राजस्थान के जोधपुर में तख्त विलास होटल से पुलिस ने गिरफ्तार किया था। पुलिस के अनुसार ऐश प्रॉस्टिट्यूशन का काम करती थी और वह होटल में उसी काम के लिए गई थी। पुलिस के अनुसार ऐश अंसारी से जुड़ा यह सेक्स रैकेट ऑनलाइन ऑपरेट होता था, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक एक्ट्रेस ऐश अंसारी शाहरुख खान स्टारर फिल्म ‘चलते-चलते’ और ‘ओम शांति ओम’ में काम कर चुकी हैं।

शर्लिन चोपड़ा- बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेसेस में शुमार अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) का नाम भी सेक्स रैकेट से जुड़ चुका है, शर्लिन ने सोशल मीडिया पर खुद कबूल किया था वह वेश्यावृति में शामिल रह चुकी हैं, हालांकि कुछ लोग इसे पब्लिसिटी स्टंट बता रहे हैं।

मिष्टी मुखर्जी- मिष्टी मुखर्जी (Mishti Mukherjee) ने अपने करियर की शुरुआत बंगाली फिल्मों से की थी, इसके बाद वे तमिल, तेलुगु और मलयालम फिल्मों में नजर आयीं थी। मिष्टी मुखर्जी ने फिल्म ‘लाइफ की तो लग गई’ से बॉलीवुड मे अपने करियर की शुरुआत की थी, साल 2014 जब पुलिस ने अभिनेत्री मिष्टी मुखर्जी के घर छापा मारा था तब एक हाईप्रोफाइल सेक्स रैकेट का खुलासा हुआ था। सुनने में आया था कि अभिनेत्री मिष्टी मुखर्जी सेक्स रैकेट चला रही थीं, रेड के दौरान उन्हें आपत्तिजनक हालत में पकड़ा गया था। पुलिस को उनके घर की तलाशी में कई सीडियां और टेप बरामद हुए थे।

ये भी पढ़ें:घरेलू बैडमिंटन सत्र 20 महीने के ब्रेक के बाद अगले महीने शुरू होगा: बीएआई

श्वेता बसु प्रसाद- हिंदी सिनेमा में शोहरत कमाने वाली एक्ट्रेस श्वेता बसु प्रसाद (Shweta Basu Prasad) ने अपनी पहली ही फिल्म ‘मकड़ी’ में बेस्ट चाइल्ड आर्टिस्ट का नेशनल अवार्ड जीता था। एक वक्त पर उनका नाम सेक्स रैकेट में आया था, श्वेता बसु प्रसाद का नाम साल 2014 में हैदराबाद के ‘बंजारा हिल्स’ में चल रहे सेक्स रैकेट में आया था। श्वेता करीब 2 महीने तक रेस्क्यू होम में रहीं जिसके बाद घर वापस आ गई थीं। हालांकि श्वेता को हैदराबाद सेशन कोर्ट ने इस मामले पर क्लीन चिट दे दी थी।

भुवनेश्वरी- कई तमिल फिल्मों में अपनी अदाकारी का लोहा मनवा चुकीं भुवनेश्वरी (Bhuvaneshwari) का नाम साल 2009 में सेक्स रैकेट में आया था। भुवनेश्वरी को चेन्नई में मुंबई की दो लड़कियों सहित जिस्मफरोशी करते पकड़ा गया था। भुवनेश्वरी पर अपने ही अपार्ट्मेंट में सेक्स रैकेट चलाने का आरोप था। खबर यह भी है कि सेक्स रैकेट चलाने के आरोप में भुवनेश्वरी को एक बार नहीं बल्कि कई बार गिरफ्तार किया गया था। रिहा होने के बाद वह फिर से इस धंधे में लिप्त पाई गई थीं।

किनेरा- मशहूर कॉलीवुड एक्ट्रेस किनेरा (Kinnera) पर सेक्स ब्रोकर होने के आरोप लग चुके हैं, हमने ये तो बस कुछ ही एक्ट्रेसेस के नाम बताए बल्कि कई और अभिनेत्रियां भी इस धंधे में लिप्त हैं, जो जल्दी अमीर बनने या फिर मजबूरी में देह व्यापार के दलदल में फंस चुकी हैं।

दिव्या श्री- दक्षिण भारत की मशहूर अभिनेत्री दिव्या श्री (Divya Sri) के भी सेक्स रैकेट में पकड़े जाने की खबर सामने आई थी, खबरों की मानें तो आंध्र प्रदेश के गुंटूर से दिव्या श्री नाम की अभिनेत्री को पुलिस ने सेक्स रैकेट मामले में गिरफ्तार किया था, ऐसी खबरें भी सामने आई थी कि जब पुलिस ने घर पर छापा मारा तो अभिनेत्री रंगे हाथों पकड़ी गई थी।