Neha Bhasin

‘मैं इस जन्म में तो मां नहीं बनने वाली..’, मदरहुड पर इस मशहूर सिंगर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

Neha Bhasin: हाल ही में एक बातचीत के दौरान नेहा ने बताया कि मां बनने को लेकर वो क्या सोचती हैं। जहां प्रोफेशनल लेवल पर नेहा ने अपने लिए कई टारगेट तय किए हैं, वहीं पर्सनल जिंदगी में भी उन्होंने कुछ ऐसा करने का सोचा है जो पढ़कर आप सरप्राइज हो जाएंगे।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 07:21 AM IST, Published Date : December 4, 2022/7:21 am IST

मुंबई। Neha Bhasin: बीते दिनों अपना 40वां जन्मदिन मनाने वाली नेहा, ‘बिग बॉस ओटीटी’ और ‘बिग बॉस 15’ में हिस्सा ले चुकी हैं। इसमें से बिग बॉस ओटीटी में उनका सफ़र काफी विवादित रहा था। नेहा अब आने वाले समय में अपने सपने पूरा करने पर पूरा वक्त देना चाहती हैं। हाल ही में एक बातचीत के दौरान नेहा ने बताया कि मां बनने को लेकर वो क्या सोचती हैं। जहां प्रोफेशनल लेवल पर नेहा ने अपने लिए कई टारगेट तय किए हैं, वहीं पर्सनल जिंदगी में भी उन्होंने कुछ ऐसा करने का सोचा है जो पढ़कर आप सरप्राइज हो जाएंगे।

बंद होने जा रही ऑनलाइन ब्यूटी प्रोडक्टस की ये मशहूर कंपनी..! अब नहीं खरीद पाएंगे अपना पसंदीता सामान, जानिए वजह

‘मैं इस जीवन में तो मां नहीं बनने वाली’ – नेहा

Neha Bhasin: एक इंटरव्यू में बात करते हुए नेहा ने कहा, कि ‘मैं इस जीवन में तो मां नहीं बनने वाली।’ इसके पीछे की वजह बताते हुए नेहा कहती हैं, ‘मैं एक अनाथालय खोलना चाहती हूं, जहां मैं कम से कम 10-12 बच्चों को पालूं, उन्हें शिक्षा दूं, प्यार दूं और वो जीवन दूं जो उन्हें मिलना चाहिए।’ नेहा ने आगे बताया कि बचपन से ही उनका झुकाव एडॉप्शन की तरफ था, लेकिन अब वो इससे भी अच्छा विचार कर रही हैं।

इंटरनेट पर गदर मचा रहा ये नायाब चीज, आनंद महिंद्रा भी ट्वीट करने पर हुए मजबूर

मां नहीं बनने की बतायी वजह

Neha Bhasin: उन्होंने कहा, ‘मैंने कभी कोई ऐसा सपना या मातृत्व की तरफ झुकाव नहीं रहा कि मुझे अपने बच्चे चाहिए, लेकिन मुझे हमेशा से अनाथ बच्चों के लिए बहुत फील होता था। बचपन से ही, मैं क्लियर थी कि मुझे गोद लेना है, लेकिन फिर मुझे एहसास हुआ कि सिर्फ एक बच्चे को गोद लेने की बजाय, क्यों न कुछ बड़ा किया जाए? अगले दो-तीन सालों में मैं इसकी तरफ काम शुरू कर दूंगी।’

OTT यूजर्स की बल्ले-बल्ले.. इन 6 प्लेटफॉर्म्स पर मात्र 30 रुपये में मिलेगा सब्सक्रिप्शन, इस कंपनी ने निकाला खास ऑफर

विवादों में रहा नेहा का नाम

Neha Bhasin: 2021 में नेहा ने टीवी के बहुत चर्चित और विवादित रियलिटी शो बिग बॉस के ओटीटी वर्जन का हिस्सा रहीं हैं। इसके बाद वो बिग बॉस 15 में भी आयीं और दोनों बार उनके नाम से काफी विवाद जुड़े। अपने बिग बॉस दौर के बाद वाले समय के बारे में नेहा ने कहा, ‘पिछले साल जब मैं शो से बाहर आई, मुझे लगा कि अपने सबसे लो दौर में हूं। आज मैं सभी नकारात्मक चीजों से पूरी तरह बाहर निकल आई हूं।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें