Pathaan Box Office Collection Day 1

Pathaan Box Office Collection Day 1: पहले ही दिन इतिहास रचेगी शाहरुख-दीपिका की फिल्म ‘पठान’! आज हो सकती है इतने करोड़ की कमाई

Pathaan Box Office Collection Day 1 : अड्वान्स बुकिंग के मामले में भी शाहरुख खान की 'पठान' ने ताबड़तोड़ कमाई की है और सभी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है। ट्विटर और थिएटर्स से लगातार यही अपडेट्स मिल रहे हैं कि बॉलीवुड के 'बादशाह' की इस एक्शन फिल्म ने कमाल कर दिया है।

Edited By :   Modified Date:  January 25, 2023 / 02:44 PM IST, Published Date : January 25, 2023/2:30 pm IST

Pathaan Box Office Collection Day 1 : मुंबई। शाहरुख खान , दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम स्टारर ‘पठान’ का पहला शो खत्म हो गया है। फिल्म को लेकर लोग काफी ज्यादा एक्साइटेड दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि इस फिल्म के फर्स्ट डे फर्स्ट शो को देखने वाले लोगों को फिल्म काफी पसंद आई है। फैंस का रिएक्शन भी काफी अच्छा है।

विवादों से घिरी रही फिल्म

Pathaan Box Office Collection Day 1 : बेशरम रंग गाने के रिलीज के बाद विवादों से घिरी यह फिल्म आखिरकार रिलीज हो गई है। ऐसे में सब जानना चाहते हैं कि फिल्म कैसी है। तो आपको बता दें कि पठान, जो आज 25 जनवरी, 2023 को रिलीज हुई है, रिपोर्ट्स के मुताबिक कल ही ऑनलाइन भी लीक हो चुकी है। ऐसे में, फिल्म के बिजनेस पर इसका क्या असर पड़ेगा, यह देखने वाली बात है। शाहरुख ने फिल्म को इस बार प्रमोट नहीं किया है, लेकिन कई विवादों और राजनैतिक मुद्दों में फंसने के चक्कर में फिल्म की काफी पब्लिसिटी भी हुई है।

READ MORE : 

अड्वान्स बुकिंग में ही ताबड़तोड़ कमाई

Pathaan Box Office Collection Day 1 : बता दें कि अड्वान्स बुकिंग के मामले में भी शाहरुख खान की ‘पठान’ ने ताबड़तोड़ कमाई की है और सभी फिल्मों को पीछे छोड़ दिया है। ट्विटर और थिएटर्स से लगातार यही अपडेट्स मिल रहे हैं कि बॉलीवुड के ‘बादशाह’ की इस एक्शन फिल्म ने कमाल कर दिया है। एंटरटेनमेंट, एक्शन, रोमांस और ड्रामा से भरपूर यह फिल्म ‘पैसा-वसूल’ बतायी जा रही है। फिल्म का क्रेज इस कदर गहराता जा रहा है कि आप देखकर दंग रह जाएंगे। अलग-अलग शहरों में फिल्म थिएटर्स के बाहर का जबरदस्त माहौल है, लेकिन जहां एक तरफ फैंस फिल्म की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं, वहीं दूसरी ओर पठान के खिलाफ प्रदर्शन अभी भी जारी हैं। कई राज्यों में अभी भी प्रदर्शन किया जा रहा है। कुछ शहरों में तो शो रद्द कर दिए गए हैं।

लीक हुई फिल्म

Pathaan Box Office Collection Day 1 : बता दें कि एंटी-पाइरेसी प्ली के बाद भी पठान Tamilrockerz जैसी कुछ वेबसाइट्स पर एचडी में लीक हो गई है। अगर आप भी इस फिल्म को घर बैठे बिना किसी खर्च के देखना चाहते हैं तो यहां से डाउनलोड कर सकते हैं। ऑनलाइन लीक हुई Shah Rukh Khan की फिल्म ‘पठान’, HD Quality में इन वेबसाइट्स हुआ अपलोड! 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें