Documentary going to be made on this popular show of South Korea

दक्षिण कोरिया के इस पॉपुलर शो पर बनने जा रही डॉक्यूमेंट्री, इस OTT प्लेटफार्म पर होगी रिलीज

BTS Documentary: Documentary going to be made on this popular show of South Korea, दक्षिण कोरिया के पॉपुलर बैंड बीटीएस ने हाल ही में ब्रेक लेने की घोषणा कर अपने फैंस को काफी निराश कर दिया था।

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 05:07 PM IST, Published Date : December 3, 2022/5:07 pm IST

BTS Documentary: दक्षिण कोरिया के पॉपुलर बैंड बीटीएस ने हाल ही में ब्रेक लेने की घोषणा कर अपने फैंस को काफी निराश कर दिया था। लेकिन अब ये खबर आ रही है कि इस फेमस बैंड पर डॉक्यूमेंट्री बनने जा रही है।

वॉल्ट डिज्नी कंपनी ने घोषणा की है कि वो साउथ कोरिया के चर्चित BTS Band पर डॉक्यूमेंट्री सीरीज और म्यूजिक शोज बनाएगी जिसे डिज्नी प्लस हॉट स्टार पर रिलीज की जाएगी। बता दें कि इस डॉक्यूमेंट्री को अगले साल से शुरू किया जाएगा जिसमें दक्षिण कोरिया ग्रुप के नौ साल के संगीत और फुटेज को शामिल किया जाएगा। जिसका नाम बीटीएस मॉन्यूमेंट्स बियॉन्ड द स्टार रखा जाएगा।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

Read more: आप भी हैं ‘पानी पूरी’ खाने के शौकीन, तो हो जाएं सावधान, वरना हो सकती है ये गंभीर बीमारियां

BTS के चाहने वालों के लिए खुशखबरी

बता दें बीटीएस बैंड दक्षिण कोरिया का बेहद पॉपुलर बैंड है जिसे दुनियाभर में लाखों करोड़ों लोग काफी ज्यादा पसंद करते हैं। पिछले महीने इस बैंड ने घोषणा की थी कि वो ब्रेक लेने का जा रहे हैं। 7 सदस्यों का ये बैंड अब सोलो अभिनय करेगा। बीटीएस की इस घोषणा के बाद सवाल उठने लगे कि शोहरत मिलते ही क्या इस बैंड के मेंबर्स उमंगी हो गए हैं। डिज्नी ने अपने बयान में कहा है कि ये डॉक्यूमेंट्री विश्व स्तर पर रिलीज की जाएगी। डिज्नी प्लस के अलावा हुलु पर भी इसे शुरु किया जाएगा। BTS की मैनेजमेंट कंपनी एचवाईबीई के साथ समझौता हो गया है जिसमें नवंबर 2021 में लॉस एंजिल्स में एक स्टेडियम में हुए म्यूजिक कॉन्सर्ट की रिकॉर्डिंग चलाने की अनुमति मिल गई है।

 

कोविड -19 महामारी के दो साल के बाद अब फैंस को BTS ग्रुप की प्रस्तुति देखने का एक बार फिर से मौका मिलने जा रहा है। डिज्नी कंपनी ने अपने एक बयान जारी करने के साथ-साथ ये भी घोषणा की है कि, इस डॉक्यूमेंट्री में ग्रुप मेंबर्स के दैनिक जीवन, उनके विचार और उनकी प्लानिंग को दिखाया जाएगा जिसे वो अपने इस कार्यक्रम में शामिल करेंगे।

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers