Shahrukh Khan once again dominated the Burj Khalifa, you will be shocked

बुर्ज खलीफा पर एक बार फिर छाए शाहरूख खान, वीडियो देख चौंक जाएंगे आप

Shahrukh Khan once again dominated the Burj Khalifa, you will be shocked to see the video बुर्ज खलीफा पर एक बार फिर छाए शाहरूख खान, वीडियो देख चौंक जाएंगे आप

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:39 AM IST, Published Date : December 4, 2022/12:39 am IST

Shahrukh Khan viral video: शाहरुख खान ना सिर्फ भारत बल्कि दुनिया के सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले कलाकारों में से एक हैं। शाहरुख को किंग ऑफ दि रोमांस कहा जाता है। जो कि पूरी दुनिया को अपने रोमांटिक अंदाज से दीवाना बना लेते हैं। शाहरुख को लोग थियटर पर देखने के लिए एडवांस टिकट बुक कर लेते हैं। लेकिन अफसोस 4 सालों में उनकी कोई भी फिल्म रिलीज नही हुई है। लेकिन शाहरुख के हांथ फिलहाल बड़े प्रोजेक्ट हैं जिनमें डंकी, जवान, पठान, शामिल हैं। शाहरुख की ये फिल्में 2022 से 2023 तक रिलीज होने के आसार नजर आ रहे हैं।

Read More: Monalisa: फोटोशूट के लिए मोनालिसा ने खोले शर्ट के बटन, फ्लॉन्ट किया ब्रालेट, फैंस हुए मदहोश 

शाहरुख का इन दिनो दुबई के फेमेश बुर्ज खलीफा पर फ्लैश हुए एडर्वटाइजमेंट के कारण चर्चा में आ गए हैं। जिसमें किसी मेडिकल डॉक्टर फैसिलिटी के बारे में जनता को बताते नजर आते हैं। वो वीडियो हम आपके सामने जरुर रखेंगें लेकिन मैं आपको बता दूं कि शाहरुख खान दुबई सिटी के ब्रैंड एम्बेस्डर भी हैं। जिसकी वजह से वो दुबई के किसी भी होटल में ठहर सकते हैं। किसी भी प्रकार का खाना मंगा सकते हैं। उन्हे इस बात के लिए कोई फीस नहीं देनी होग। खास यह है कि शाहरुख का खुद का दुबई में घर हैं।

Read More:‘अंडरगारमेंट जरूर पहनें एयर होस्‍टेस, खराब होती है एयरलान्स की इमेज’, इस कंपनी ने जारी किया निर्देश

शाहरुख का यह पूरा वीडियो देखने के बाद हमे मालूग होगा कि शाहरुख का यह किसी इंटर नेशनल ब्रैंड के साथ कोलैबोरेशन जिसके तहत शाहरुख कंपनी को प्रमोट करते नजर आ रहे हैं। साथ ही साथ वो उस ब्रैंड के लिए एंबेसडर भी हैं।

Read More: सोशल एप से हुई दोस्ती प्यार में बदली, फिर हॉस्पिटल में बुलाकर किया गैंगरेप, तीन डॉक्टरों के खिलाफ मामला दर्ज 

 
Flowers