Record tod kamai kar sakti hai Shahrukh Khan ki film pathaan

रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर सकती है Shahrukh Khan की फिल्म ‘पठान’, ये रही 3 बड़ी वजह…

रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर सकती है Shahrukh Khan की फिल्म 'पठान' : Shahrukh Khan's film 'Pathan' can break records, here are 3 big reasons...

Edited By :   Modified Date:  January 19, 2023 / 11:27 PM IST, Published Date : January 19, 2023/11:27 pm IST

मुंबई । शाहरुख खान लगभग चार साल बाद पठान फिल्म से बड़े पर्दे पर वापसी करने वाले है। उनकी अपकमिंग फिल्म पठान को लेकर काफी ज्यादा बज बना हुआ है। पठान का वार फिल्म के डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद डायेरक्ट कर रहे है। पठान फिल्म में किंग खान के साथ साथ जॉन और दीपिका पादुकोण नजर आने वाले है। पठान के जरिए शाहरुख खान बड़े पर्दे पर दमदार वापसी कर सकते है। इस खबर हम आपको पठान से जुड़ी तीन बातें बताने वाले है, जो फिल्म को हिट कराने में कारगार साबित हो सकती है।

यह भी पढ़े :  Boycott का नहीं हुआ कोई असर, एडवांस बुकिंग में ही शाहरुख की ‘पठान’ ने रिकॉर्ड के झंडे गाड़ दिए 

शाहरुख और दीपिका की जोड़ी : शाहरुख और दीपिका की जोडी़ को फैंस काफी ज्यादा पसंद करते है। दोनों स्टार्स इससे पहले ओम शांति ओम, हैप्पी न्यू ईयर और चेन्नई एक्सप्रेस जैसी फिल्मों में नजर आ चुके है। ये तीनों ही फिल्मों बॉक्स ऑफिस में सुपरहिट रही। ऐसे में पठान फिल्म से काफी ज्यादा उम्मीदें है।

यह भी पढ़े : बॉयकॉट ‘पठान’ के बीच किंग खान के लिए फैंस की ऐसी दिवानगी, फिल्म देखने के लिए बुक कर लिया पूरा थिएटर, जानें पूरा माजरा

सलमान खान का कैमियो : शाहरुख खान की फिल्म पठान में सलमान खान कैमियो करते हुए नजर आएंगे। सलमान इस फिल्म में टाइगर वाले रोल में दिखेंगे। सूर्यवंशी फिल्म के क्लाइमैक्स की तरह पठान फिल्म के क्लाइमैक्स में शाहरुख और सलमान एक्शन करते हुए दिखाई देंगे। पठान में सलमान 15 से 20 मिनट तक दिखाई देंगे। सलमान और शाहरुख खान के फैंस के लिए ये सीन किसी सेलिब्रेशन से कम नहीं होगा।

यह भी पढ़े :  Guru Uday 2023: इस दिन होगा देवगुरु उदय, चमकेगी इन राशि वालों की किस्मत, होगी नोटों की बारिश 

डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद : पठान फिल्म को सिद्धार्थ आनंद डायरेक्ट कर रहे है। सिद्धार्थ आनंद ने इससे पहले ऋतिक रोशन के साथ War और bang bang! बनाई है। ये दोनों ही फिल्में इंडियन बॉक्स ऑफिस में सुपरहिट रही। सिद्धार्थ आनंद ने अपने पूरे फिल्मी करियर में एक भी फ्लॉप फिल्म नहीं दी। ऐसे में फैंस को इस पठान फिल्म से काफी ज्यादा उम्मीदें है।

यह भी पढ़े : रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर सकती है Shahrukh Khan की फिल्म ‘पठान’, ये रही 3 बड़ी वजह…