Fans booked entire theater to watch Pathan movie

बॉयकॉट ‘पठान’ के बीच किंग खान के लिए फैंस की ऐसी दिवानगी, फिल्म देखने के लिए बुक कर लिया पूरा थिएटर, जानें पूरा माजरा

Fans booked entire theater to watch Pathan movie : शाहरुख खान के एक फैन क्लब ने फर्स्ट डे फर्स्ट शो की सारी टिकट्स बुक कर ली हैं।

Edited By :   Modified Date:  January 19, 2023 / 11:07 PM IST, Published Date : January 19, 2023/11:07 pm IST

Fans booked entire theater to watch Pathan movie : नई दिल्ली। बॉलीवुड के किंग खान से मशहूर शाहरुख खान चार साल बाद बड़े पर्दे पर ‘पठान’ के साथ एंट्री कर रहे है। लेकिन आते ही परेशानियों ने उनको चारों ओर घेर लिया। ‘पठान’ में दीपिका के भगवा कलर वाली बिकनी पहनने से हिंदू आक्रोश में आ गया है। जिसके बाद फिल्म को बॉयकॉट करने की मांग उठने लगी। हिंदू संगठनों से कई जगहों पर इसका विरोध प्रदर्शन भी किया।

read more : हैवानियत की सारी हदें पार! पुलिस अफसर ने 12 महिलाओं के साथ किया 48 बार बलात्कार, खुलासे में सामने आया इतना बड़ा सच

Fans booked entire theater to watch Pathan movie : इसी बीच खबर सामने आई है कि शाहरुख खान के एक फैन क्लब ने फर्स्ट डे फर्स्ट शो की सारी टिकट्स बुक कर ली हैं। मुंबई के गैटी गैलेक्सी थिएटर सुबह 9 बजे के लिए बुक कर लिया है। इस थिएटर की खास बात यह रही है कि कोई भी फिल्म हो, पहला शो 12 बजे का होता है। लेकिन शाहरुख की फिल्म के लिए थिएटर ने अपनी पॉलिसी में बदलाव किया है।

read more : हार्ट अटैक से हुई 8वीं कक्षा की छात्रा की मौत, सदमे में परिजन, स्कूल प्रबंधन पर लगाए गंभीर आरोप 

Fans booked entire theater to watch Pathan movie : मराठा मंदिर सिनेमा के एक्जीक्यूटिव डायरेक्टर मनोज देसाई ने कहा, हां, यह बात सच है। शाहरुख खान के फैन्स ने पूरे थिएटर को बुक कर लिया है. फिल्म की पहली स्क्रीनिंग फैन्स 12 बजे से पहले देखने वाले हैं। फिल्म की एडवांस बुकिंग पर बात करते हुए मनोज ने कहा, एक्जीबिटर्स ने शुक्रवार को स्क्रीनिंग जल्द शुरू करने की डिमांड की है। हालांकि, पहला शो कितने बजे होगा, इसके बारे में शुक्रवार को जानकारी मिलेगी। पहला शो फैन क्लब बुक कर चुका है, अभी यही जानकारी है।

read more : Guru Uday 2023: इस दिन होगा देवगुरु उदय, चमकेगी इन राशि वालों की किस्मत, होगी नोटों की बारिश  

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख खान की लास्ट फिल्म साल 2018 में रिलीज हुई थी, नाम था ‘जीरो’। ‘पठान’ की बात करें तो शाहरुख खान फिल्म में स्पाई के रोल में नजर आने वाले हैं। दीपिका पादुकोण, किंग खान के साथ लीड रोल में नजर आने वाली हैं। वहीं, जॉन अब्राहम विलेन बने दिखेंगे। फिल्म 25 जनवरी को थिएटर्स में रिलीज हो रही है। हिंदी के अलावा इस फिल्म को तमिल और तेलुगू वर्जन में भी रिलीज किया जाएगा।

read more : PRSU Annual Exam Time Table : इस दिन से शुरू होगी PRSU की वार्षिक परीक्षाएं, यूनिवर्सिटी ने जारी किया टाइम टेबल 

शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ पहले से ही विवाद में है। दरअसल, फिल्म के गाने ‘बेशर्म रंग’ में जो दीपिका पादुकोण ने ऑरेंज कलर की बिकिनी पहनी है, उसे लेकर कई लोगों ने आपत्ति जताई है। मध्यप्रदेश के मंत्री नरोत्तम मिश्रा का कहना है कि इन सभी दृश्यों से लोगों की मानसिकता खराब हो सकती है। इसके अलावा गुजरात के मल्टीप्लेक्स मालिकों को डर है कि कहीं यह पूरा विवाद हात से न निकल जाए। ऐसे में उन्हें गुजारत के सीएम से अपील की है कि वह थिएटर्स में कड़ी सुरक्षा दें। उन्हें डर है कि लोग कहीं शाहरुख खान की इस फिल्म का विरोध प्रदर्शन थिएटर्स के बाहर न करने लगें।

 

और भी लेटेस्ट और बड़ी खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें