Shama Sikander latest Full Sexy HD Video and Images | Shama Sikander latest Post: ग्रीन बिकनी में शमां सिकंदर का सामने आया सेक्सी अवतार.. पूल साइड पर करती रही अठखेलियां.. फैंस के भी छूटे पसीने

Shama Sikander latest Post: ग्रीन बिकनी में शमां सिकंदर का सामने आया सेक्सी अवतार.. पूल साइड पर करती रही अठखेलियां.. फैंस के भी छूटे पसीने

Edited By :   Modified Date:  May 23, 2024 / 12:49 PM IST, Published Date : May 23, 2024/12:49 pm IST

Shama Sikander latest Full Sexy HD Video and Images: अपनी बोल्डनेस के चलते सुर्ख़ियों में रहने वाली टीवी अभिनेत्री शमा सिकंदर इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। वह अपनी ग्लैमरस तस्वीरों और वीडियो से लगातार फैंस का दिल जीत रही हैं। हाल ही में, उन्होंने स्विमिंग पूल में बिकनी पहनकर तस्वीर शेयर की है, इस तस्वीर ने इंटरनेट का तापमान बढ़ा दिया है।

हरे रंग की बिकनी पहने शमा सिकंदर पूल में धुप की किरणों का आनंद लेती नजर आ रही हैं। उनकी हॉट और बोल्ड अदाएं देखकर फैंस दीवाने हो गए हैं।

फैंस ने कमेंट बॉक्स में हार्ट और फायर एमोजिस की बरसात कर दी है। यह पहली बार नहीं है जब शमा सिकंदर ने सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर की हों। इससे पहले भी वह कई बार अपनी बोल्ड अदाओं से फैंस को दीवाना बना चुकी हैं।

शमा सिकंदर ने ग्रीन कलर की मोनोकिनी पहनी है, लाइट मेकअप के साथ बालों को खुला छोड़ा है और कैमरे के सामने सेक्सी पोज देते दिखाई दे रही हैं।

Preview

Preview

Preview

Preview

Preview

Preview

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander)

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए हमारे फेसबुक फेज को भी फॉलो करें

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp