Sharing her picture with PM Modi, Kangana Ranaut wrote

‘आपकी विरासत को कोई मिटा नहीं सकता’ PM मोदी के बर्थडे पर बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस ने शेयर किया पोस्ट

'आपकी विरासत को कोई मिटा नहीं सकता' PM मोदी के बर्थडे पर इस एक्ट्रेस ने किया पोस्ट Sharing her picture with PM Modi, Kangana Ranaut wrote

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 08:32 AM IST, Published Date : December 4, 2022/8:32 am IST

Kangana Ranaut: देश के माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आज बर्थडे है। 17 सितंबर को पीएम मोदी अपना 72वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं। इस मौके पर उन्हें देश और विदेश से प्रशंसकों की ढेरों बधाइयां मिल रही हैं।

वहीं ऐसे में एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने फेवरेट प्रधानमंत्री को बर्थडे विश करने में कैसे पीछे रह सकती हैं। एक्ट्रेस ने एक कार्यक्रम से पीएम के साथ अपनी एक पुरानी तस्वीर शेयर की और साथ ही लंबा चौड़ा बर्थडे नोट भी लिखा। कंगना का ये पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

Read more: LIVE : कूनो नेशनल पार्क में दिखेगी ‘रफ़्तार’, पीएम मोदी ने चीतों को किया रिलीज़ 

इंस्टाग्राम पर शेयर की स्टोरी
Kangana Ranaut: इंस्टाग्राम स्टोरी पर पीएम मोदी के साथ अपनी तस्वीर शेयर करते हुए कंगना रनौत ने लिखा, “जन्मदिन मुबारक हो माननीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। बचपन में रेलवे प्लेटफॉर्म पर चाय बेचने से लेकर इस ग्रह पर सबसे शक्तिशाली आदमी बनने तक, क्या अविश्वसनीय यात्रा है… हम आपके लंबे, लंबे जीवन की कामना करते हैं, लेकिन राम की तरह, कृष्ण की तरह, गांधी की तरह, आप अमर हैं।

 एक्ट्रेस कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर शेयर की स्टोरी

एक्ट्रेस कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर शेयर की स्टोरी

Kangana Ranaut: अब हमेशा के लिए इस राष्ट्र और उससे आगे की चेतना में अंकित हो गया। आपको हमेशा प्यार करेंगे। आपकी विरासत को कोई मिटा नहीं सकता, इसलिए मैं आपको अवतार कहती हूं… आपको हमारे नेता के रूप में पाकर धन्य हो गई।”

और भी है बड़ी खबरें…