Sharukh Khan Presence Reaction Sharon Stone trending Video

Shahrukh Khan को इतने करीब देख भावुक हुई हॉलीवुड अभिनेत्री, दिया ऐसा रिएक्शन…वीडियो वायरल

शाहरुख खान के चार्मिंग पर्शनालिटी से कौन नहीं वाकिफ हैं। विश्व भर में उन्हे किंग खान के नाम से जाना जाता हैं। शाहरुख ने भले ही पिछले कई सालों से कोई फिल्म ना की हो लेकिन उनका रुतबा अभी भी बरकरार हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 03:17 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:17 pm IST

Sharukh Khan Presence Reaction Sharon Stone:  शाहरुख खान के चार्मिंग पर्शनालिटी से कौन नहीं वाकिफ हैं। विश्व भर में उन्हे किंग खान के नाम से जाना जाता हैं। शाहरुख ने भले ही पिछले कई सालों से कोई फिल्म ना की हो लेकिन उनका रुतबा अभी भी बरकरार हैं। वे आज भी अपनी उपस्थिति मात्र से लोगों को चौंका देते हैं। हाल ही में आयोजित हुए दुबई में रेड सी फिल्म फेस्टिबल में कुछ ऐसा हुआ कि आप भी कहेगें … किंग खान ने तो चौंका दिया।

Read More:शादी समारोह में परोसा गया ‘जहरीला भोजन’, कई लोग बीमार, 20 अस्पताल में भर्ती

दरशल साउदी अरब के दुबई में आयोजित रेड सी फिल्म फेसिटिवल में शाहरुख खान शिरकत की थी लेकिन इस बात की जानकारी किसी भी कलाकार को नहीं थी, शाहरुख को इस इवेंट में सरप्राइज के तौर पर प्रेजेंट किया गया हैं। जिसके बाद ऑडियंस और पास बैठे कलाकारों में अफरातफरी मच गई हैं। कालाकारों ने देखा कि शाहरुख बेहद नजदीक उनके पास ही बैठे हुए थे।

कलाकारों के रियेक्शन में हॉलीवुड अभिनेत्री शरोन स्टोन की प्रतिकृिया सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं। होस्ट ने जब बैठे कलाकारों और दर्शकों से पूछा कि आपको शाहरुख खान कैसे लगते हैं और क्या होगा जब वे इस समारोह में आपसे साथ बैठे हों। इतना कहते ही लोगों ने अपने आस पास चेक करना शुरु कर दिया। अफरा तफरी के कुछ मिनट बाद ही होस्ट ने शाहरुख खान को लोगों से रुबरू करवाया।

शाहरुख ठीक अभिनेत्री के बगल में बैठे थे, लेकिन शरोन स्टोन इस बात का जरा सा भी इल्म नहीं था। किंग खान को अपने इतने पास देख शरोन की आंखे खुली की खुली रह गई। जिसके उन्होने ताली बजा कर किंग ऑफ रोमैंस का इस्तकबाल किया।

Read More: घर में गूंजी किलकारियां! शादी के 18 साल बाद पैरेंट्स बने बॉलीवुड के यह एक्टर और एक्ट्रेस, दिखाई बच्चे की पहली झलक, फैंस ने दी बधा​इयां…

 
Flowers