Shehnaaz Gill Bold Look

Shehnaaz Gill Bold Look: शार्ट स्कर्ट में इठलाईं पंजाब की कटरीना , फटी रह गईं फैंस की आंखें, देखें किलर फोटोज

Shehnaaz Gill Bold Look: शहनाज ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से हॉट तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देखने के बाद आपकी आंखें भी फटी की फटी रह जाएंगी।

Edited By :   Modified Date:  September 29, 2023 / 06:54 PM IST, Published Date : September 29, 2023/6:54 pm IST

Shehnaaz Gill Bold Look: एक्ट्रेस व बिग बॉस का हिस्सा रह चुकीं शहनाज गिल सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय हैं। साथ ही उनके फैंस भी उन्हें दिलो जान से चाहते हैं। शहनाज गिल जिन्हें कभी पंजाब की कटरीना कैफ कहा जाता था। आज वह अपनी खुद की एक अलग पहचान बना चुकी हैं। शहनाज गिल(Shehnaaz Gill) अपने काम के साथ-साथ अपनी निजी जिंदगी की वजह से भी काफी सुर्खियों में रहती हैं।

Shehnaaz Gill Bold Look: हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से हॉट तस्वीरें शेयर की हैं, जिसे देखने के बाद आपकी आंखें भी फटी की फटी रह जाएंगी। शहनाज ने ब्लू प्रिंटेड आउटफिट पहना है, लाइट मेकअप के साथ हेयर लूज छोड़े हैं और सेक्सी पोज दे रही हैं। एक्ट्रेस की हॉट तस्वीरें देख यूजर्स बावले हो उठे हैं औऱ कमेंट बॉक्स पर फायर इमोजी व रेड हार्ट इमोजी की बारिश करने में जुट गए हैं।

Shehnaaz Gill Bold Look: किसी का भाई किसी की जान’ में अपनी एक्टिंग से दिल जीतने वाली शहनाज गिल अब रिया कपूर और एकता कपूर की निर्मित फिल्म ‘थैंक यू फॉर कमिंग’ में दिखाई देंगी। शहनाज गिल के अलावा लीड रोल में भूमि पेडनेकर, शिबानी बेदी, डॉली सिंह और कुशा कपिला हैं। अनिल कपूर और करण कुंद्रा भी अहम भूमिका निभाते दिखेंगे। फिल्म 6 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

 

read more: Ranbir Kapoor loses his cool with media:रणबीर कपूर का पैपराजी पर फुटा गुस्सा,कहा- घर में मत घुसो

read more: Fukrey 3 Box Office Collection Day 1: फुकरे 3 ने रिलीज के पहले दिन किया 8 करोड़ का कलेक्शन पार, जीता फैन्स का दिल

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें