Shehnaaz Gill Romance With Elvish Yadav

Shehnaaz Gill Romance With Elvish Yadav: पर्दे के पीछे ऐसी हरकत करते नज़र आए एलविश और शहनाज़ , वीडियो देख फैंस के उड़े होश, आपको भी नहीं होगा यकीन…

Shehnaaz Gill Romance With Elvish Yadav: हाल ही में शहनाज गिल का एल्विश यादव के साथ वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Edited By :   Modified Date:  November 3, 2023 / 02:10 PM IST, Published Date : September 18, 2023/4:19 pm IST

Shehnaaz Gill Romance With Elvish Yadav: ‘बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव का म्यूजिक वीडियो हाल ही में रिलीज हुआ हैं और काफी चर्चा में हैं। गाना ‘हम तो दीवाने’ में एल्विश यादव और एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला साथ नजर आ रहें हैं, जिसे फैंस की जबरदस्त प्रतिक्रिया मिल रही है। इस गाने को जहां अब तक यूट्यूब पर 22 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं तो वहीं ‘हम तो दीवाने’ यूट्यूब पर नंबर वन पर ट्रेंड कर रहा है।

Shehnaaz Gill Romance With Elvish Yadav: अब हाल ही में शहनाज गिल का एल्विश यादव के साथ वाला वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में शहनाज एल्विश यादव के साथ काफी रोमांटिक अंदाज मे नजर आ रही हैं। एल्विश जहां व्हाइट कलर की टीशर्ट और ब्लैक लेदर जैकेट में काफी हैंडसम लग रहे हैं तो वहीं शहनाज ग्रीन और ब्लू कलर के चेक नाइट सूट में बहुत प्यारी लग रही हैं। साथ ही देखकर ऐसा लगता है कि जैसे ये दोनों एक दूसरे के प्यार में पड़े हैं। इस वीडियो को दोनों के फैंस द्वारा काफा पसंद किया जा रहा है। इस वीडियो को शेयर करते हुए एल्विश ने कैप्शन में लिखा, “इस जोड़ी को रेट करें। हम तो दीवाने।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Elvish Raosahab (@elvish_yadav)

यह भी पढ़े- मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ महतारी की प्रतिमा का किया अनावरण, पुजारियों ने छत्तीसगढ़ महतारी की विधिवत पूजा-अर्चना की

यह भी पढ़े- Parliament Special Session 2023: ‘ये सत्र ऐतिहासिक निर्णयों का सत्र होगा’, पीएम मोदी ने दिया बड़ा संकेत…

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें