Shehnaaz, seen in a simple suit, make her debut with this film of Salman

VIDEO : सिंपल सूट में जलवे बिखेरती नजर आई शहनाज, सलमान की इस फिल्म से कर सकती है डेब्यू

Shehnaaz Gill Latest Video: ईद पर सलमान खान के साथ सामने आई उनकी तस्वीरें और वीडियो ने भी इंटरनेट पर हंगामा मचा दिया था।

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 10:06 PM IST, Published Date : December 3, 2022/10:06 pm IST

Shehnaaz Gill Latest Video: मुंबई। बिग बॉस से अपनी अलग पहचान बनाने वाली शहनाज गिल बॉलीवुड डेब्यू को लेकर लगातार चर्चा में बनी हुई है। इसके अलावा ईद पर सलमान खान के साथ सामने आई उनकी तस्वीरें और वीडियो ने भी इंटरनेट पर हंगामा मचा दिया था। इस बीच शहनाज गिल का हाल ही में एक इवेंट का फोटो और वीडियो वायरल हो रहा है। शहनाज गिल का वायरल हो रहा यह फोटो वीडियो ब्रह्माकुमारी के एक कार्यक्रम का हैं। इन वायरल फोटो और वीडियो में शहनाज गिल एकदम सिंपल लुक में अपने जलवे बिखेर रही हैं।

Read More: मंडरा रहा चक्रवाती तूफान का खतरा, कई जिलों में येलो अलर्ट जारी, NDRF की टीमें तैनात

इन वायरल वीडियोस में देखा जा सकता है कि शहनाज गिल स्टेज पर हैं और अपने फैंस और चाहने वालों से रूबरू हो रही हैं। सोशल मीडिया पर तबाही मचती इन वीडियोस में उनकी आंखें और स्माइल सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर रही है। अगर बात करें उनके लुक की तो व्हाइट सूट और कलरफुल दुपट्टे में वह बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। इस कार्यक्रम में उन्होंने बेहद सिंपल तरीके से इस स्टाइल को कैरी किया है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 𝐒𝐍𝐞𝐩𝐚𝐥𝐟𝐜♡ (@shehnaaz.ishq)

ईद पार्टी में सलमान संग शहनाज की बॉन्डिंग

हाल ही में शहनाज का सलमान खान के साथ बेहद रोमांटिक और क्यूट बॉन्डिग वाली वीडियोस इंटरनेट पर वायरल हो रही थी। शहनाज संग सलमान की बॉन्डिंग दोनों के फैंस को बेहद पसंद आ रही थी। ईद पार्टी में शहनाज गिल का सलमान खान से घुलना मिलना और तमाम चीजों को लेकरउन्होंने काफी सुर्खियों बटोरी।

Read More: Lock Upp फिनाले: आज इन कंटेस्टेंट्स के बीच होगी कांटे की टक्कर, कंगना ने की इस कंटेस्टेंट की तारीफ, जानिए विजेता की प्राइस मनी

सलमान की फिल्म से करेंगी डेब्यू

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शहनाज गिल का बॉलीवुड डेब्यू कन्फर्म हो गया है। इसमें खास बात यह है कि शहनाज डेब्यू भी सलमान खान की फिल्म से करने वाली है। रिपोर्ट्स में यह दावा किया जा रहा है कि शहनाज, सलमान खान की अपकमिंग फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ से डेब्यू करेंगी।

Read More: सुपर सैटरडे : प्लेऑफ के लिए भिड़ेंगी चार टीमें, किस टीम का पलड़ा भारी जानें यहां