Shilpa Shetty leaks video of her kids

शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया बेटी का ऐसा वीडियो, सोशल मीडिया पर तेजी से हो रहा है वायरल

शिल्पा शेट्टी ने शेयर किया बेटी का ऐसा वीडियो, सोशल मीडिया पर तेजी से हो रहा है वायरल! Shilpa Shetty leaks video of her kids

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 11:43 AM IST, Published Date : December 4, 2022/11:43 am IST

नईदिल्ली। Shilpa Shetty leaks video बाल दिवस के मौके पर सोशल मीडिया पर कई बच्चों के वीडियो सामने आते रहते है। वहीं बच्चें के कई सारे मजेदार वीडियो मौजूद है। इसी कड़ में शिल्पा शेट्टी ने एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें बेटी समिषा और बेटे विआन का वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में समिषा अपने भाई के बालों को खींचते नजर आ रही हे। वीडियो में आप देख सकते है कि समिषा ने अपने भाई के साथ खेलते खेलते पहले लातों से पिटाई की।

Read More: Coal India: रोजगार विरोधी नीतियों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन, कोल सचिव को दिखाए गए काले झंडे 

Shilpa Shetty leaks video आपको बता दें कि शिल्पा ने अपने बच्चों का बेहद ही प्यार वीडियो पोस्ट किया है। इसमें बेटी अपने भाई के बाल पकड़े लटकी दिख रही है। विआन उससे बाल छुड़ाने के लिए चिल्लाता है। बोलता है, मैं जा रहा हूं। सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Read More: Agriculture Loan: किसानों की हुई चांदी, बैंक से मिल रहा बेहद सस्ते ब्याज दर पर लोन, तुरंत उठाएं स्कीम का लाभ 

वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा ने कैप्शन में लिखा है कि ये मुस्कुराहटें मेरे हर दिन का मोटिवेशन हैं। ये दोनों मेरे इतने बड़े स्ट्रेस बस्टर हैं और एनर्जी देने वाले हैं कि इन्हें धन्यवाद नहीं कह सकती।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shilpa Shetty Kundra (@theshilpashetty)

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक