shivangi joshi and mohsin khan shivangi joshi sexy

ओपन ब्लाउज में नजर आई शिवांगी जोशी, बॉडी देखकर फैंस के छूटे पसीने, कैमरे में कैद हुई तस्वीर

ओपन ब्लाउज में नजर आई शिवांगी जोशी, बॉडी देखकर फैंस के छूटे पसीने! shivangi joshi and mohsin khan shivangi joshi sexy

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:46 PM IST, Published Date : December 4, 2022/3:49 pm IST

मुंबई। shivangi joshi and mohsin khan ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में नायरा का रोल निभाने वाली शिवांगी जोशी आज हर घर कि पंसद बन चुकी है। वो इस सीरियल से रातों रात फेमस हो गई थी। शिवांगी जोशी ने ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ सीरियल में कॉलेज गर्ल से लेकर मां तक का रोल निभाया है। इस सीरियल में एक्ट्रेस ने एक से बढ़कर एक लुक दिए है। सीरियल के अलावा शिवांगी जोशी अपने पर्सनल लाइफ में भी काफी बिंदास तरीका से एंजॉय करती है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड और होट तस्वीर शेयर कर फैंस के साथ मनोरंजन करती है।

Read More: खूबसूरती का जाल, Crypto-Queen ने दुनिया को यूं लगाया 30 हजार करोड़ रुपये से अधिक का चूना! 

shivangi joshi and mohsin khan हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टग्राम पर अपनी कुछ बोल्ड तस्वीरें शेयर की है। जो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। एक्ट्र्रेस ने इस तस्वीर में साड़ी पहनकर अलग अलग लुक में नजर आ रही है। शिवांगी ने कैमरे के सामने ब्रालेट पहनकर ऐसे किलर लुक्स दिए कि तस्वीरें फैंस के होश उड़ा रही हैं। इन तस्वीरों को शिवांगी ने खुद सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

Read More: अंतरराज्यीय शराब तस्कर और लुटेरी गैंग का पर्दाफाश, दो आरोपी सहित 110 पेटी अवैध शराब जब्त, कोतवाली पुलिस की बड़ी कार्रवाई

फोटो में शिवांगी जोशी कलर फूल साड़ी में नजर आ रही है। वहीं इस दौरान एक्ट्रेस ने ब्रालेस ब्लाउज भी पहना हुआ है। इस ब्रालेट को पहनकर नायरा एक से बढ़कर एक कातिलाना पोज देती हुई दिखीं। अपने हुस्न का जलवा चलाने की भी कोशिश की है। अपने लुक को पूरा करने के लिए शिवांगी जोशी बालों को ओपन किए हुए नजर आईं और लाइट मेकअप की हुई दिखीं। इन तस्वीरों को शिवांगी जोशी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर खुद शेयर किया है जो लोगों का ध्यान खींच रही हैं।

Read More: आम जनता को बड़ी राहत! कल से सस्ता हो जाएगा पेट्रोल डीजल, कीमतों को लेकर हुआ बड़ा ऐलान

बता दें कि शिवांगी जोशी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव नजर आ रही है। वो आए दिन अपने इंस्टाग्राम अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहती है। अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक फोटोज शेयर करती रहती हैं जिसे देखकर उनके फैंस बेकाबू हो जाते हैं. खास बात है इन फोटोज के जरिए शिवांगी लगातार अपनी संस्कारी बहू की इमेज को तोड़ रही हैं।

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक

 
Flowers