Shubhangi Atre: 'Angoori Bhabhi' is ready to give an intimate scene on this condition

Shubhangi Atre: इस शर्त पर इंटीमेट सीन देने के लिए तैयार हैं ‘अंगूरी भाभी’, बोलीं- मुझे दिक्कत नहीं लेकिन …

Shubhangi Atre: ‘भाबी जी घर पर हैं’ की अंगूरी भाभी को फैंस बोल्ड किरदार में देखना चाहते हैं.,ऐसे में जानिए इंटीमेट सीन फिल्माने को लेकर शुभांगी का क्या कहना है।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 12:51 AM IST, Published Date : December 4, 2022/12:51 am IST

Shubhangi Atre On Intimate Scenes: कॉमेडी टीवी सीरियल ‘भाबी जी घर पर हैं’ (Bhabhiji Ghar Par Hain) में ‘अंगूरी भाभी’ के किरदार से दर्शकों के बीच फेमस अभिनेत्री शुभांगी अत्रे (Shubhangi Atre) ने इंटीमेट सीन फिल्माने को लेकर बड़ा बयान दिया है। इस सीरीयल में शुभांगी ‘अंगूरी भाभी’ बनकर हर किसी को इंप्रेस कर लेने वाली एक्ट्रेस को बोल्ड किरदार में देखने के लिए फैंस को बेसब्री से इंतजार है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

read more: Russia-Ukraine War : जंग के बीच रूस में अचानक क्यों बढ़ी कंडोम की बिक्री? 170 फीसदी की ऐतिहासिक वृद्धि दर्ज

इंटीमेट सीन देने पर दिया बयान

आज से कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में शुभांगी (Shubhangi Atre) से यह सवाल किया गया था कि क्या वे ऑनस्क्रीन इंटीमेट सीन्स देने में कम्फ़र्टेबल हैं ? इस सवाल के जवाब में शुभांगी (Shubhangi Atre) ने कहा था कि, ‘मुझे इंटिमेट सीन्स देने में कोई दिक्कत नहीं है बस वो सीन्स सही ढंग से फिल्माए जाने चाहिए और इन सीन्स को देखकर मेरी बेटी के मन में यह सवाल नहीं आना चाहिए कि मां ये क्या कर रहीं हैं’।

read more: महंगाई की मार! रोजमर्रा की जरूरतें पूरा करने सेक्स वर्कर का काम, इस देश में महिलाओं-पुरुषों की मजबूरी

बेटी की परवरिश का खास ध्यान

एकट्रेस शुभांगी (Shubhangi Atre) के इस बयान से जाहिर है कि वो अपने करियर के साथ-साथ बेटी की परवरिश को लेकर भी काफी सीरीयस है, बता दें कि शुभांगी से पहले यह किरदार एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे निभाया करती थीं। शिल्पा की बदौलत ही अंगूरी का किरदार घर-घर में पॉपुलर हुआ था, हालांकि, मेकर्स से फीस को लेकर हुए एक विवाद के बाद शिल्पा ने यह टीवी सीरियल छोड़ दिया था।

read more: बिकिनी में एक्ट्रेस Namrata Malla ने बिखेरा हुस्न का जलवा, सुपर हॉट अंदाज ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा

रियल लाइफ में हैं बेहद बोल्ड

शुभांगी अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया पर भी जुड़ी रहती हैं, अब जो लोग उन्हें इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं वह इस बात से बखूबी वाकिफ होंगे कि एक्ट्रेस रियल लाइफ में बहुत बोल्ड हैं, अक्सर उनके पोस्ट्स में उनका सिजलिंग लुक देखने को मिल जाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shubhangi Atre (@shubhangiaofficial)

 
Flowers