Shweta Tiwari's daughter gets 'Dabangg' break... Entry in 'Kabhi Eid Kabhi

श्वेता तिवारी की बेटी को मिला ‘दबंग’ ब्रेक… ‘कभी ईद कभी दिवाली’ में हुई एंट्री !

Shweta Tiwari's daughter gets 'Dabangg' break... Entry in 'Kabhi Eid Kabhi Diwali' : सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली से शहनाज गिल डेब्यू ...

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 11:06 PM IST, Published Date : December 3, 2022/11:06 pm IST

मुंबई। खबर है कि सलमान खान की फिल्म कभी ईद कभी दिवाली से शहनाज गिल डेब्यू करने वाली हैं। लेकिन जाता खबर है कि इस फिल्म से श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी को भी ब्रेक मिलने वाला है। फिल्म के लिए पलक को खुद सलमान खान ने चुना है। हालांकि अभी ऑफिशियल अनाउंटमेंट नहीं हुआ है लेकिन इतना तो तय है कि सलमान खान अपनी होम प्रोड्क्सन फिल्मों में न्यूटैंलेट को कास्ट करने के लिए जाने जाते हैं कई नयूकमर्स को फिल्मों में मौका दे चुके हैं। पलक तिवारी के डेब्यू को लेकर फैन्स काफी उत्साहित हैं।

यह भी पढ़े :  नदी में डूबे दो युवक, परिवार के साथ गए थे मखदुमपुर गंगा घाट, दर्जनभर गोताखोर कर रहे तलाश 

बतादें कि पलक ने बिजली बिजली वीडियो एलबम से डेब्यू किया था। जो काफी हिट हुआ था। इसके अलावा वो कई और प्रोजेक्ट्स में काम कर रही है लेकिन अब सलमान खान की फिल्म में ब्रेक मिलना उसके लिए लकी चार्म हो सकता है। हाल में सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा ने खुद को फिल्म से अलग कर लिया। लेटेस्ट खबर के मुताबिक श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी ‘कभी ईद कभी दिवाली‘ में काम करने वाली हैं।  खास बात ये है कि पलक इससे पहले सलमान खान और आयुष शर्मा की फिल्म ‘अंतिम: द फाइनल ट्रूथ‘ में असिस्टेंट डायरेक्टर थीं।

यह भी पढ़े : गृह मंत्री अमित शाह से मिले सीएम सीएम शिवराज सिंह, सहकारिता सम्मेलन में आने का दिया न्यौता 

इसके अलावा वो ‘बिग बॉस 14 के एक एपिसोड में अपने गाने के प्रमोशन के सिलसिले में पहुंची थीं। पलक की मां

Read more :  लेटेस्ट और ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां ​क्लिक करें

 

 
Flowers