CM Shivraj met Home Minister Amit Shah, invited to come to the

गृह मंत्री अमित शाह से मिले सीएम सीएम शिवराज सिंह, सहकारिता सम्मेलन में आने का दिया न्यौता

CM Shivraj Singh met Home Minister Amit Shah : निकाय चुनाव में टिकटों पर चल रही माथापच्ची के बीच सीएम शिवराज ने दिल्ली में गृह मंत्री अमित

Edited By :   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : June 14, 2022/12:14 am IST

भोपाल : CM Shivraj Singh met Home Minister Amit Shah : निकाय चुनाव में टिकटों पर चल रही माथापच्ची के बीच सीएम शिवराज ने दिल्ली में गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात की। मुलाकात के बाद शिवराज ने बताया कि अमित शाह को सहकारिता सम्मेलन में आने का न्यौता दिया है। शिवराज ने हेराल्ड केस को लेकर कांग्रेस पर निशाना भी साधा।

यह भी पढ़े : रतलाम में फंसा कांग्रेस का पेंच, महापौर टिकट के लिए पिता-पुत्र के बीच जंग! आखिर कौन होगा प्रत्याशी 

सीएम ने अमित शाह को दिया हकारिता सम्मेलन में आने का न्यौता

CM Shivraj Singh met Home Minister Amit Shah : दिल्ली में सीएम शिवराज ने अमित शाह से सहकारिता के मुद्दे पर मुलाकात की। उन्होंने मध्यप्रदेश की नई सहकारिता नीति का ड्राफ्ट अमित शाह को भेंट किया। इस दौरान उन्होंने शाह को भोपाल में सहकारिता सम्मेलन में आने का न्यौता भी दिया।

यह भी पढ़े : चीनी नागरिक को महिला मित्र के साथ किया गया गिरफ्तार, सीमा पर भी पकड़े गए थे दो लोग 

नक्सल गतिविधियों को लेकर हुई चर्चा

CM Shivraj Singh met Home Minister Amit Shah : मुख्यमंत्री और अमित शाह के बीच मध्यप्रदेश में नक्सल गतिविधियों को लेकर भी चर्चा हुई। मुख्यमंत्री ने नेशनल हेराल्ड केस में राहुल गांधी से पूछताछ पर कांग्रेस को रुख को लेकर निशाना भी साधा। चर्चा थी की मुख्यमंत्री दिल्ली निकाय चुनाव के टिकट फाइनल कराने गए हैं। इस पर टिकट दावेदार नजर जमाए बैठे थे। लेकिन सीएम ने शाह से मुलाकात के बाद टिकट बंटवारे का कोई जिक्र ही नहीं किया।

Read more: लेटेस्ट और ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां ​क्लिक करें

 
Flowers