Siddhaanth Vir Surryavanshi wife Alesia Raut

सिद्धांत वीर सूर्यवंशी ने की थी दो शादियां, पहली पत्नी से हो चुका है तलाक, जानिए कौन है सूर्यवंशी की पहली पत्नी

सिद्धांत की निजी जिंदगी विवादों से भरी रही है और उनका पहली पत्नी से तलाक हो चुका था! Siddhaanth Vir Surryavanshi wife Alesia Raut

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:02 PM IST, Published Date : December 4, 2022/4:02 pm IST

मुंबई: Siddhaanth Vir Surryavanshi wife  भारतीय टीवी जगत को आज यानि शुक्रवार को बड़ा झटका लगा है। ‘कुसुम’, ‘वारिस’ और ‘सूर्यपुत्र करण’ सहित कई सफल सीरीयल में काम कर चुके एक्टर सिद्धांत वीर सूर्यवंशी का निधन हो गया। बताया गया कि वो जिम में वर्क आउट कर रहे थे। इसी दौरान उन्हें हार्ट अटैक आया और उनका निधन हो गया। हालांकि उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। बता दें कि सिद्धांत की निजी जिंदगी विवादों से भरी रही है और उनका पहली पत्नी से तलाक हो चुका था। तो आइए जानते हैं कि कौन हैं सिद्धांत की पहली पत्नी?

Read More: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भाजपा की हुंकार रैली पर साधा निशाना, स्मृति ईरानी को लेकर कही बड़ी बात

कौन हैं सिद्धांत की पहली पत्नी?

Siddhaanth Vir Surryavanshi wife  सिद्धांत अपने पीछे पत्नी अलेसिया राउत और दो बच्चों को पीछे छोड़ गए हैं। उनकी पत्नी अलेसिया सुपरमॉडल हैं। दोनों 2017 में शादी के बंधन में बंधे। यह उनकी दूसरी शादी थी। 2015 में उन्होंने इरा से पहली शादी की थी। सिद्धांत और इरा की एक बेटी है। दूसरी तरफ अलेसिया की पहली शादी से एक बेटा है।

Read More: 24 किमी लंबा रेड कार्पेट बिछाऊंगा, हेलीकॉप्टर से राहुल गांधी पर फूल बरसाऊंगा, कांग्रेस से ही मांगूंगा टिकट, निर्दलीय MLA का बड़ा बयान 

कुसुम से करियर की शुरुआत

सिद्धांत ने अपने करियर की शुरुआत मॉडलिंग से की। उन्हें आनंद सूर्यवंशी के नाम से भी जाना जाता है। सिद्धांत ने टीवी में सीरियल कुसुम से डेब्यू किया। इसके इलावा वह कई टीवी शोज में लीड किरदार कर चुके हैं। सिद्धांत के मुख्य सीरियल में कसौटी जिंदगी की, कृष्णा अर्जुन, क्या दिल में है सहित अन्य है। वह आखिरी बार क्यूं रिश्तों में कट्टी बट्टी और जिद्दी दिल में दिखे।

 

Read More: ऑरेंज कट आउटफिट में हुमा ने बिखेरा हुस्न का जलवा 

कौन थे सिद्धांत वीर सूर्यवंशी?

सिद्धांत वीर सूर्यवंशी ने बतौर मॉडल अपने करियर की शुरुआत की थी। इन्हें आनंद सूर्यवंशी के नाम से भी जाना जाता था। सीरियल ‘कुसुम’ से इन्होंने अपना टीवी डेब्यू किया था। इसके अलावा भी सिद्धांत वीर सूर्यवंशी ने कई पॉपुलर टीवी शोज में काम किया। घर-घर में अपनी पहचान बनाई। ‘कसौटी जिंदगी की’, ‘कृष्णा अर्जुन’, ‘क्या दिल में है’ के बाद से तो सिद्धांत वीर सूर्यवंशी ने करियर में उड़ान भरी थी। इनका आखिरी प्रोजेक्ट टीवी शो ‘क्यों रिश्तों में कट्टी- बट्टी’ और ‘जिद्दी दिल’ था।

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक