Sidharth Malhotra and Kiara Advani's Wedding Date Confirmed

कन्फर्म हो गई डेट, इस दिन शादी के बंधन में बधेंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी! जानें वेडिंग से जुड़ी डिटेल

इस दिन शादी के बंधन में बधेंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी! Sidharth Malhotra and Kiara Advani's Wedding Date Confirmed

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:29 AM IST, Published Date : December 4, 2022/1:29 am IST

Kiara Advani’s Wedding Date Confirmed सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अपने रिलेशनशिप की वजह से लगातार चर्चा में हैं। इस साल जहां आलिया भट्ट-रणबीर कपूर से लेकर रिचा चड्ढा और अली फजल समेत कई सितारों ने शादियां की। वहीं अब इस लिस्ट में सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का नाम भी शामिल हो गया है। खबर है कि परिवार से रिश्ते को मंजूरी मिलने के बाद अब दोनों ने शादी का फैसला ले लिया है और इसी साल दिसंबर में ये जोड़ा शादी के बंधन में भी बंधने जा रहा हैं। फिलहाल चोरी छिपे शादी की तैयारियां दोनों के घरों में शुरू हो चुकी है लेकिन मीडिया से भला कहां कुछ छिपता है।

Read More : पत्नी से ऐसे-ऐसे डिमांड करता था विधायक का बेटा, पूरी नहीं होने पर निकालता था रिवाल्वर, जानें पूरा मामला

दिसंबर में दिल्ली में होगी शादी

Kiara Advani’s Wedding Date Confirmed कहा जा रहा है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी दोनों का कनेक्शन दिल्ली से है लिहाजा दोनों परिवारवालों और करीबी रिश्तेदारों की मौजूदगी में दिल्ली में सात फेरे लेंगे। शादी पूरी तरह से पंजाबी रीति रिवाजों से होगी। लेकिन शादी के बाद एक ग्रैंड रिसेप्शन मुंबई में होगा जिसमें पूरी इंडस्ट्री को न्योता दिया जाएगा। कहा ये भी जा रहा है कि शादी में महज एक से डेढ़ महीना ही बाकी है। लिहाजा चोरी-छिपे अब सारी तैयारियों को अंजाम दिया जा रहा है।

Read More :  अब बिना इंटरनेट के होगा UPI से पेमेंट ट्रांसफर, आ गया ये नया फीचर, तुरंत करें अपने मुबाइल में Add 

शादी की तैयारियों को रखना चाहते हैं सीक्रेट

खबरों की माने तो कपल मुंबई में अपनी शादी का रिसेप्शन रखेगा। इस पार्टी में करण जौहर शामिल होंगे। इन दिनों दोनों मिलकर अपनी शादी की तैयारियां कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि कपल अपनी शादी की तैयारियों को सीक्रेट रखना चाहते हैं। जब कपल अपनी शादी की तैयारियां पूरी कर लेगा, तब ऑफिशियल अनाउंसमेंट करेंगे।

Read More :  India news today in hindi 30 October : मोरबी सस्पेंशन ब्रिज हादसे में 35 लोगों की मौत, मंत्री बृजेश मेरजा ने की पुष्टि 

सिद्धार्थ-कियारा की आने वाली फिल्में

वर्कफ्रंट की बात करे तो सिद्धार्थ की फिल्म थैंक गॉड दिवाली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस फिल्म में उनके साथ अजय देवगन नजर आ रहे हैं। इसके अलावा एक्टर योद्धा और मिशन मंजनू में नजर आएंगे। वहीं, कियारा आडवाणी गोविंदा नाम मेरा नाम में नजर आएंगी। इस फिल्म में विक्की कौशल और भूमि पेडनेकर मुख्य भूमिका में हैं। इसके अवाला सत्यप्रेम की कथा में कार्तिक आर्यन संग नजर आएंगी।