Sidharth Malhotra ne shadi se pahle kiara ke sath kiya ye kaam

शादी से पहले ही सिद्धार्थ मलहोत्रा ने कियारा आडवाणी के साथ जबर्दस्ती किया ये काम, 6 फरवरी को दोनों लेंगे सात फेरे

इस बीच सिद्धार्थ मलहोत्रा ने एक इंटरव्यू के दौरान बड़ा खुलासा किया है! Sidharth Malhotra ne shadi se pahle kiara ke sath kiya ye kaam

Edited By :   Modified Date:  February 3, 2023 / 06:57 PM IST, Published Date : February 3, 2023/6:57 pm IST

मुंबई: Sidharth Malhotra ne shadi se pahle kiara ke sath kiya ye kaam बॉलीवुड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और अभिनेत्री कियारा आडवाणी की शादी को लेकर इन दिनों खूब चर्चा हो रही है। कहा जा रहा है कि दोनों 6 फरवरी को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं और इसके लिए पूरी तैयारी हो चुकी है। वहीं, कहा ये भी जा रहा है कि दोनों राजस्थान के एक खास जगह में शादी करने वाले हैं। फैन्स कियारा को दुल्हन और सिद्धार्थ को दुल्हे के कपड़ों में देखना का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। लेकिन इस बीच सिद्धार्थ मलहोत्रा ने एक इंटरव्यू के दौरान बड़ा खुलासा किया है।

Read More: भारतीय टीम के इस स्टार क्रिकेटर की वाइफ से 10 लाख रुपये की ठगी, जान से मारने की भी दी धमकी

Sidharth Malhotra ne shadi se pahle kiara ke sath kiya ye kaam बता दें, यह क्लिप तब की है जब कियारा और सिद्धार्थ अपनी फिल्म ‘शेरशाह’ की सक्सेस के बाद ‘द कपिल शर्मा शो’ में गए थे। शो के दौरान कपिल शर्मा ने इशारों-इशारों में सिद्धार्थ से पूछा था, “आपकी फिल्म ‘शेरशाह’ में एक बहुत प्यारा सीन था। इस सीन का जिक्र स्क्रिप्ट में किया गया था या इसमें आपका क्रिएटिव इनपुट था?” सिद्धार्थ, कपिल के इस सवाल का मजेदार जवाब देते हुए कहते हैं, “इस फिल्म में दिखाई गईं 90 फीसदी चीजें असल में कैप्टन विक्रम बत्रा की लाइफ में हुई थीं।” इसपर कपिल कहते हैं, “मैं बाकी 10 पर्सेंट की बात कर रहा हूं।”

Read More: UPPSC Direct Bharti 2023 : UPPSC के इन विभागों में निकली सीधी भर्ती, जल्दी करें आवेदन, यहां देखें फॉर्म भरने की अंतिम तारीख

इसपर सिद्धार्थ कहते हैं, “नहीं, नहीं, ये सब तो हमने अपने किरदार में जान डालने के लिए किया था। क्या करें करना पड़ता है। बहुत मुश्किल से, फोर्स्ड, जबरदस्ती करना पड़ा।” मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो कियारा और सिद्धार्थ फिल्म ‘शेरशाह’ की शूटिंग के दौरान ही एक-दूसरे के करीब आए थे। हालांकि, दोनों में से कसी ने भी अपना रिलेशनशिप स्टेटस कन्फर्म नहीं किया। लेकिन, अब दोनों की शादी ने इन अफवाहों पर मुहर लगा दी है।

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक