Sidhu Moose wala inside Story: Mankirat Aulakh involve on sidhu Murder

‘मूसेवाला की हत्या के पीछे सिंगर मनकीरत औलख का हाथ’, कार लूटकर फरार हुए थे आरोपी, सामने आई वारदात की इनसाइड स्टोरी!

'मूसेवाला की हत्या के पीछे सिंगर मनकीरत औलख का हाथ'! Sidhu Moose wala inside Story: Mankirat Aulakh's involve on Sidhu Moose wala Murder

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 02:54 AM IST, Published Date : December 4, 2022/2:54 am IST

चंडीगढ़: Sidhu Moose wala inside Story पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की रविवार को गोली मारकार हत्या कर दी गई थी। मूसेवाला की हत्या के बाद से पंजाब की मान सरकार कटघरे में है, ऐसा इसलिए क्योंकि वारदात के एक दिन पहले ही ​मूसेवाला की सुरक्षा हटाई गई थी। वहीं, पुलिस ने आज मामले से जुड़े 6 आरोपियों को झारखंड से गिरफ्तार कर लिया है। लेकिन इसी बीच खबर आ रही है कि मूसेवाला की हत्या के पीछे सिंगर मनकीरत औलख का हाथ है।

Read More: फटी रह गई पुलिस की आंखे, जब रेलवे ट्रैक पर इस हाल में मिले युवक-युवती, मचा हड़कंप 

हत्या के पीछे सिंगर मनकीरत औलख का हाथ

Sidhu Moose wala inside Story दरअसल सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए यह दावा किया गया है कि सिद्धू मूसेवाला की मौत के पीछे सिंगर मनकीरत औलख का हाथ है, जिसमें कहा गया है कि सभी गायकों से पैसे वसूलने के पीछे उनका हाथ है। पोस्ट में यह भी आरोप लगाया गया है कि मनकीरत ही गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को गायकों के सुरक्षा घेरा के बारे में महत्वपूर्ण जानकारी देता है। इस पोस्ट में यह भी दावा किया गया है कि सिद्धू मूसेवाला का किसी भी गैंगस्टर से कोई संपर्क या संबंध नहीं था। वह अपनी नॉर्मल लाइफ जी रहा था, फिर भी तुम उसे हमारे ग्रुप से जोड़ रहे हो, तो हम उसकी मौत का बदला जरूर लेंगे। सिद्धू मूसेवाला हमारे दिलों में जिंदा रहेगा।

Read More: समीर वानखेड़े का हुआ ट्रांसफर, आर्यन खान को ड्रग्स केस में किया था गिरफ्तार 

सोशल मीडिया पोस्ट से हुआ खुलासा

वहीं दूसरी ओर मूसेवाला की हत्या करने वाले आरोपियों से आखिरी बार सामना करने वाले परिवार ने पूरी वारदात की कहानी खोलकर रख दी है। परिवार के लोगों ने बताया कि वारदात के बाद आरोपियों ने एक गन पॉइंट पर एक ऑल्टो कार छीन ली थी और फरार हो गए थे। कार को सोमवार को बरामद कर लिया गया है। कार एक वीरान इलाके में सड़क से नीचे मिली है। बदमाशों ने कार का नंबर प्लेट निकाल दिया था जिसे कार के अंदर से बरामद किया गया है।

Read More: भाजपा ने एक और राज्यसभा प्रत्याशी का किया ऐलान, जबलपुर से 3 बार पार्षद रहीं सुमित्रा वाल्मीकि को बनाया उम्मीदवार

अल्टो कार लूटकर फरार हुए थे आरोपी

कार में सवार फतेहाबाद जिला का एक परिवार सवार था। वारदात के बाद कार में सवार जगतार सिंह का पूरा परिवार सदमे में है। जगतार सिंह के भाई मक्खन सिंह ने बताया कि मूसेवाला की हत्या करने वाले बदमाश दो गाड़ियों बोलेरो और टोयोटा करोला से आए थे। चश्मदीद के भाई ने बताया कि दोनों गाड़ियों में कुल 9 बदमाश सवार थे। वारदात को अंजाम देने के बाद कुछ बदमाशों ने करोला गाड़ी घटनास्थल पर ही छोड़ दी और हमारी ऑल्टो कार छीन ली।

Read More: फटी रह गई पुलिस की आंखे, जब रेलवे ट्रैक पर इस हाल में मिले युवक-युवती, मचा हड़कंप 

बंदूक की नोक पर लूटी गाड़ी

मक्खन सिंह ने बताया कि करोला गाड़ी से उतरे 4-5 बदमाशों ने हमारी ऑल्टो गाड़ी को घेर लिया और हम पर बंदूके तानकर गाड़ी से नीचे उतार दिया। सभी बदमाश आपस में पंजाबी में बात कर रहे थे और सभी ने अपने मुंह ढके हुए थे। उन्होंने बताया कि बदमाशों ने नरेंद्रपूरा गांव से खारा की तरफ जाते हुए खारा गांव से एक किलोमीटर पहले वारदात को अंजाम दिया है। ऑल्टो कार के मालिक की शिकायत पर पांच अज्ञात बदमाशों के खिलाफ पंजाब की मानसा पुलिस ने केस दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी।

Read More: समीर वानखेड़े का हुआ ट्रांसफर, आर्यन खान को ड्रग्स केस में किया था गिरफ्तार 

बदमाश शाहरुख ने भी लिया था मनकीरत के मैनेजर का नाम

बता दें कि दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की गिरफ्त में मौजूद एक बदमाश ने पूछताछ में बड़ा दावा किया है। गिरफ्तार शख्स शाहरुख ने स्पेशल सेल को बताया है कि सिद्धू मूसेवाला को मारने का काम (सुपारी) उसे गैंगस्टर गोल्डी बराड़ और लॉरेंस बिश्नोई की तरफ से दिया गया था। उन्होंने पहले भी सिद्धू को मारने की कोशिश की थी लेकिन तब सुरक्षाकर्मियों को देखकर ये लौट गए थे। शाहरुख ने पूछताछ में सिद्धू मूसेवाला की हत्या में बदमाशों की मदद करने वाले कुल 8 लोगों के नाम बताए थे जिनमें से एक नाम सचिन का था जो सिंगर मनकीरत औलख का मैनेजर है।

Read More: पति की जान बचाने मशहूर एक्टर की पत्नी ने मुंडवाया सिर, कहा- पति से ज्यादा जरूरी नहीं हैं बाल