Singer KK Death: शो से पहले ही बेचैन थे केके? तबीयत बिगड़ने पर सीधे अस्पताल क्यों नहीं ले गए आयोजक, होटल में सोफे पर बैठते ही गिरे |

Singer KK Death: शो से पहले ही बेचैन थे केके? तबीयत बिगड़ने पर सीधे अस्पताल क्यों नहीं ले गए आयोजक, होटल में सोफे पर बैठते ही गिरे

Bollywood Singer KK Passed Away: कोलकाता में शो कर रहे मशहूर सिंगर केके पिछले रात्रि हमेशा के लिए अलविदा कह गए, बताया जा रहा है कि इस दौरान पहले भी उन्हें बेचैनी मसहूस हुई थी, लेकिन उन्होंने नजरदांज किया था।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 07:25 AM IST, Published Date : December 4, 2022/7:25 am IST

KK Singer News: मशहूर सिंगर केके कोलकाता के नजरूल मंच में जाने के पहले ही बेचैनी महसूस कर रहे थे, हालांकि उन्होंने इसे नजरदांज किया था और बेचैनी के बावजूद वह कार्यक्रम में शिरकत की। उसके बाद उन्होंने पूरे शो के दौरान गाना गया था और बार-बार पसीने पोंछते देखे गए थे। बेचैनी के बावजूद वह शो करने पहुंचे थे और उनकी तबीयत बिगड़ने के बाद पहले उन्हें पांच सितारा होटल (Kolkata Hotel) में ले जाया गया था।

READ MORE:  KK Death: शरीर पर मिले चोट के निशान, पुलिस ने बताया ‘अप्राकृतिक मौत’ का मामला, पोस्टमार्टम से सामने आएगा सच

वहां उनकी तबीयत और भी बिगड़ गयी थी, वहां से उन्हें निजी अस्पताल में ले जाया गया था। जहां उनकी मौत हो गई थी, उनकी मौत के बाद यह सवाल किये जा रहे हैं कि सिंगर को पहले यदि अस्पतल के बदले होटल में ले लाने पर भी सवाल किए जा रहे हैं। केके के मैनेजर रितेश भट्ट ने कहा कि होटल पहुंचने के बाद सोफे पर बैठने के साथ ही गिर गए थे, उन्होंने पहले कुछ भी नही बताया था।

बता दें कि बॉलीवुड के मशहूर गायक कृष्णकुमार कुन्नथ की मंगलवार रात पश्चिम बंगाल के कोलकाता में मृत्यु हो गई। वह केके के नाम से मशहूर थे। केके 53 वर्ष के थे, मंगलवार की रात को एक समारोह में करीब एक घंटे तक गाने के बाद जब केके वापस अपने होटल पहुंचे तो वह अस्वस्थ महसूस कर रहे थे। अधिकारियों ने बताया कि गायक को दक्षिण कोलकाता के एक निजी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। अस्पताल के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, ”यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि हम उनका उपचार नहीं कर सके”

READ MORE: Singer KK last video: कॉन्सर्ट में बार-बार पसीना पोछते दिखे KK, खचाखच भरे हाल में AC नहीं चलना बनी मौत की वजह? देखें वीड‍ियो

शो के दौरान पसीने से तरबतर थे सिंगर केके

KK Singer News: बता दें कि नजरूल मंच सभागार में तरह-तरह की रोशनी थी, बॉलीवुड सिंगर केके स्टेज पर गाना गा रहे हैं। गाने के बीच में कलाकार बार-बार रुमाल से अपने चेहरे और माथे से पसीना पोंछते नजर आए थे, कार्यक्रम में मौजूद कई लोगों का कहना है कि कलाकार मंच पर खूब पसीना बह रहा था, लेकिन क्या आपने समारोह के दौरान बीमार महसूस कर रहे थे? क्या इसकी किसी को परवाह नहीं थी? केके की मौत के बाद तमाम सवाल उठ रहे हैं।

READ MORE: KK Last Performance: लाइव परफॉरमेंस में मौत का वीडियो वायरल, ‘हम रहें या ना रहें कल…’ गाते हुए…

होटल में सोफे में बैठते ही गिर गए थे केके

केके के मैनेजर रितेश भट्ट ने बताया कि केके जैसे ही होटल में पहुचे थे और सोफे में बैठते ही गिर पड़े थे, उन्होंने पहले कोई शिकायत नहीं की थी। दूसरी ओर, डॉक्टरों का कहना है कि काम के प्रति समर्पण होना अच्छा है, लेकिन अगर शरीर आपको संकेत दे रहा कि इस बार उसे थोड़ा ब्रेक की जरूरत है, तो आपको इसे अवश्य सुनना चाहिए। अन्यथा खतरा हो सकता है।

READ MORE: दिल को छू जाएंगे सिंगर केके के ये बेहतरीन गाने, क्या आपने सुना…

संगीतकार केके की आकस्मिक मृत्यु हमें वही बात याद दिलाती है, पोस्टमार्टम के बाद ही उनकी मौत के सही कारणों का पता चलेगा, हालांकि डॉक्टरों का शुरुआती अनुमान है कि केके की मौत हार्ट अटैक से हुई है, दिल का दौरा पड़ सकता है, लेकिन शरीर इसे बहुत पहले ही बता देता है। छोटे-छोटे संकेत जिनसे हम अक्सर बचते हैं, खासकर अगर काम का दबाव है, तो इसे हम मामूली बीमारी करार देते हैं।