KK Death: Injury marks found on the body, police said its 'unnatural death'

KK Death: शरीर पर मिले चोट के निशान, पुलिस ने बताया ‘अप्राकृतिक मौत’ का मामला, पोस्टमार्टम से सामने आएगा सच

KK Death: Injury marks found on the body, police said its 'unnatural death' : शरीर पर मिले चोट के निशान, पुलिस ने बताया 'अप्राकृतिक मौत'....

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 10:37 PM IST, Published Date : December 3, 2022/10:37 pm IST

KK Death: मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर सिंगर केके की मौत के मामले ने एक नया मोड़ ले लिया है। दरअसल, KK के सिर और होट पर चोट के निशान मिले हैं। इन निशानों को देखते हुए पुलिस ने इससे अप्राकृतिक मौत (Unnatural Death) की आशंका जताई है। मौत की असली वजह तो पीएम रिपोर्ट (पोस्टमार्टम रिपोर्ट) आने बाद ही सामने आएगी।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

बता दें चोट के निशानों के आधार पर होटल स्टाफ से पूछताछ की जा सकती है। न्यू मार्केट पुलिस ने केके की असामान्य मौत का मामला दर्ज किया है। इसके बाद आयोजक और होटल स्टाफ संदेह के घेर में आ गया है। बताया जा रहा है कि पुलिस इनसे लगातार पूछताछ कर सकती है।

Read More : मिस्ट्री गर्ल के साथ वायरल हो रही Elon Musk की तस्वीरें, 23 साल छोटी लड़की को कर रहें हैं डेट?

होटल में अचानक गिर पड़े

अभी तक बताया जा रहा था कि कोलकाता में लाइव शो के दौरान उनकी तबीयत बिगड़ गई। इसके बाद वह होटल चले गए और गिर पड़े। इसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। हालांकि, अब सामने आ रहा है कि केके की मौत अप्राकृतिक तरीके से हुई। उनके चेहरे व सिर पर चोट के निशान मिले हैं।

Read More : आधी रात 400 पुलिस बल के साथ 16 कंजर डेरों पर दबिश, अंतरराज्यीय गिरोह पर बड़ी कार्रवाई

गौरतलब है कि बॉलीवुड के मशहूर गायक कृष्णकुमार कुन्नथ (KK) ने कल रात कोलकाता के एक कॉलज में परफॉर्म किया था। वहां करीब एक घंटे तक गाने के बाद जब केके वापस अपने होटल पहुंचे तो वह अस्वस्थ महसूस कर रहे थे। जिसके बाद उन्हें नजदीकी अस्पताल ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

कुछ देर में होगा पीएम

एक रिपोर्ट के अनुसार केके को जब अस्पताल ले जाया गया तब उनके सिर पर चोट के निशान मिले थे। कुछ देर बाद एसएसकेएम अस्पताल में उनका पोस्टमार्टम शुरू होगा। परिवार की सहमति मिलने के बाद पूछताछ और पोस्टमार्टम किया जाएगा। केके की पत्नी व बेटा कोलकाता पहुंच रहे हैं।

Read More : Ram Mandir: इतिहास में दर्ज होगी आज की तारीख, CM योगी रखेंगे रामलला के गर्भगृह की पहली शिला, देखें तस्वीरें