Sneha Paul Boldness pics web-series-charmsukh-chawl-house-2

Sneha Paul Web Series: स्नेहा पॉल ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें… सेक्सी अदाओं से जीता फैंस का दिल

Sneha Paul : स्नेहा पॉल कौन नहीं जानता। बेहद कम समय में उन्होंने अपनी पहचान बनाई है। फैंस उनकी बोल्ड अदाओं पर मरते हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 04:28 PM IST, Published Date : December 4, 2022/4:28 pm IST

Sneha Paul : स्नेहा पॉल कौन नहीं जानता। बेहद कम समय में उन्होंने अपनी पहचान बनाई है। फैंस उनकी बोल्ड अदाओं पर मरते हैं। उन पर जान छिड़कते हैं। वहीं असल जिंदगी में भी बहुत हॉट है और इस बात की गवाही उनका सोशल मीडिया खूब देता है। उन्होंने जितनी भी वेब सीरीज में काम किया भर-भरकर बोल्ड सीन दिए।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए  यहां Click करें*<<

स्नेहा पॉल का बोल्ड और हॉट अंदाज देख दर्शक कविता भाभी की कविता राधेश्याम और लोलिता भाभी की आभा पॉल को भी भुला देंगे। स्नेहा पॉल ने अपनी एक्टिंग से इनका भी पत्ता साफ कर दिया है। इस सीरीज में वह अक्सर साड़ी पहनकर अपनी अदाओं का जादू चलाती नजर आ रही हैं।

वेब सीरीज ‘चरमसुख चॉल हाउस 2’ में स्नेहा पॉल ने अहम किरदार निभाया है और उन्होंने ऐसे-ऐसे इंटीमेट सीन्स दिए कि फैंस को पसीना आ गया। इस सीरीज को ओटीटी की बेहद हॉट और बोल्ड सीरीज माना जा रहा है।

स्नेहा पॉल असल जिंदगी में कितनी बोल्ड हैं इस बात का पता उनके सोशल मीडिया को देखकर पता लग जाएगा। रिएलिटी में भी वो अपनी मनमोहक अदाओं से फैंस का दिल धड़काने का काम करती हैं। स्नेहा की हर फोटो का इंतजार फैंस को बेसब्री से होता है। वेब सीरीज में बोल्डनेस बनाए रखने के लिए स्नेहा पॉल ने कपड़े उतारने में भी कोई कमी नहीं छोड़ी। स्नेहा पॉल के इन सीन को देखने के लिए आपको घर की कुंडी तक बंद करनी पड़ सकती है। यह सीरीज 25 फरवरी को रिलीज हुई थी और कुछ ही दिनों में खूब देखी जा चुकी है।