Sofia Ansari Sexy Video | Sofia Ansari Bold Video | Sofia Ansari Viral Video

सोफिया अंसारी का ये वीडियो परिवार के बीच देखने की गलती न करें, बिना कपड़ों के शेयर किया वीडियो

सोफिया अंसारी का ये वीडियो परिवार के बीच देखने की गलती न करें, बिना कपड़ों के शेयर किया वीडियो! Sofia Ansari Sexy Video

Edited By :   Modified Date:  May 30, 2023 / 04:05 PM IST, Published Date : May 30, 2023/4:05 pm IST

मुंबई: Sofia Ansari Sexy Video इंस्टाग्राम सेंसेशन सोफिया अंसारी आए दिन अपने बोल्ड अदाओं को लेकर सुखियों में बनी रहती है। सोफिया आए दिन अपने सोशल मीडिया पर नए वीडियो और तस्वीरें पोस्ट करती रहती है। इन तस्वीरों और वीडियो का उनके फैन्स को बेहद बेसब्री से इंतजार रहता है, तो वहीं दूसरी ओर ऐसे पोस्ट के लिए उन्हें ट्रोलर्स का भी सामना करना पड़ता है। अब एक बार फिर से सोफिया अंसारी ने अपना बेहद बोल्ड वीडियो इंस्टाग्राम पर ड्रॉप किया है जो कि लोगों को क्रेजी बना रहा है।

सोफिया अंसारी ने शेयर किया बेडरूम का वीडियो, देखकर आंख बंद कर लेंगे आप

Sofia Ansari Sexy Video हालांकि सोफिया के इस वीडियो में उनके कपड़ो के कारण जरा विवाद भी हो रहा है। दरअसल, सामने आए इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सोफिया ने इस दौरान सोफिया ने ब्लैक ब्रा और खुली शर्ट के साथ मिनी स्कर्ट कैरी की है और इस मिनी स्कर्ट पर ओम और भगवान के नाम का प्रिंट है। इसी को लेकर सोशल मीडिया पर बवाल हो रहा है। दरअसल, लोगों को भगवान के नाम की स्कर्ट पहले सोफिया का ये अंदाज पसंद नहीं आ रहा है और वो उन्हें इस वीडियो को डिलीट करने और ऐसा दोबारा ना करने के लिए कह रहे हैं।

घायल कर देगा सोफिया अंसारी का ये बिकिनी लुक, फोटो और वीडियो देख धक धक कर उठेगा दिल

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sofia Ansari (@sofia9__official)

वीडियो में सोफिया अंसारी अपने ही बोल्ड अंदाज में कूद कूदकर डांस करती और अपनी सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट करती दिखाई दे रही हैं। सोफिया का ये वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो रहा है।बात करें अगर सोफिया अंसारी के देसी लुक्स की तो उस मामले में भी वो टॉप पर है। उनकी तस्वीरों के सामने आने के बाद लोग कई तरह के कमेंट्स कर रहे हैं और कुछ लोग उनको ट्रोल भी कर रहे हैं।

फोटोशूट के दौरान अपना आपा खो बैठी सोफिया अंसारी, देने लगी कई सेक्सी पोज

हालांकि कई ऐसे लोग भी हैं जो कि लगातार उनको ट्रोल कर रहे हैं और ऐसा कहा जा रहा है कि उनको ट्रोलिंग का फर्क नहीं पड़ता है। सोफिया अंसारी को लेकर मशहूर है कि वो किसी तरह का जवाब नहीं देती हैं और ट्रोलर्स को कभी अटेंशन नहीं देती हैँ। उनको जो कुछ भी करना होता है वो खुलकर करती हैं।

सोफिया अंसारी ने फिर चढ़ाया इंटरनेट का पारा, ब्लैक सूट में नजर आया ऐसा कुछ की देखते रहे गए लोग

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sofia Ansari (@sofia9__official)

 

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक