Sofia Ansari sexy video

बैडरुम में बैठकर ऐसा काम कर रही थी सोफिया अंसारी, सोशल मीडिया पर वायरल हो गया प्राइवेट वीडियो

बैडरुम में बैठकर ऐसा काम कर रही थी सोफिया अंसारी, वायरल हो गया प्राइवेट वीडियो! Sofia Ansari sexy video Sofia Ansari privet video

Edited By :   Modified Date:  March 25, 2023 / 04:20 PM IST, Published Date : March 25, 2023/4:20 pm IST

मुंबई। Sofia Ansari sexy video सोफिया अंसारी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। अगर इंटरनेट पर सबसे बोल्डनेस की बात करें तो सबसे पहले उनका ही नाम आता है। इंटरनेट पर इस समय सोफिया अंसारी सबसे ज्यादा चर्चा में है। वो आए दिन अपने इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्डनेस वीडियो और फोटोज शेयर करती रहती है। कई बार सोफिया ऐसा वीडियो शेयर कर देती है जो मिनटों में इंटरनेट पर वायरल हो जाता है।

Read More: गांधी कभी माफी नहीं मांगता… मैं सावरकर नहीं हूं, प्रेस कॉन्फ्रेंस में राहुल गांधी ने भाजपा पर साधा निशाना 

Sofia Ansari sexy video हालही में सोफिया अंसारी ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी एक लेटेस्ट वीडियो शेयर की है। सोफिया का ये वीडियो उसके बैडरूम का है। जिसमें वो ब्लैक कलर की ब्रा और शॉटस में नजर आ रही है। सोफिया इस वीडियो में जो हरकत कर रही है। इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो गया है। वीडियो में आप देख सकते हैं कि सोफिया लगातार झूम रही है।

Read More: मुख्यमंत्री लाडली बहना योजना के पंजीयन की शुरुआत, इस दिन खाते में आएंगे 1 हजार रुपए 

वैसे तो सोफिया अंसारी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वो आए दिन अपने फैंस के साथ वीडियो और फोटो के जरिए मनोरंजन करते रहती है। हालही में शेयर की इस वीडियो में सोफिया काफी चर्चें में आ गई है।

Read More: वर्दी पहनकर गर्ल्स हॉस्टल में घुसे ट्रैफिक टीआई, महिला के साथ की ऐसी हरकत, अब गिरी निलंबन की गाज

आपको बता दें कि सोफिया अपनी करियर की शुरूआत टिकटॉक वीडियो से की थी। टिकटॉक बैन होने के बाद उन्होंने इंस्टग्राम का दामन थामा और वो आज अपने इंस्टग्राम के जरिए इतने चर्चें में आ गई है कि मिनटों में उनका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो जाता है। इंस्टा पर उनकी फैंस फॉलोविंग की बात करें तो काफी अच्छी फैन फॉलोविंग है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sofia Ansari (@sofia9__official)

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक