Sofia Ansari ने खुद ही वायरल कर दिय अपना प्राइवेट वीडियो, खुल्लम-खुल्ला कर रही ऐसा काम | Sofia Ansari XVideo | Sofia Ansari sexy video

Sofia Ansari ने खुद ही वायरल कर दिय अपना प्राइवेट वीडियो, खुल्लम-खुल्ला कर रही ऐसा काम

Sofia Ansari ने खुद ही वायरल कर दिय अपना प्राइवेट वीडियो, खुल्लम-खुल्ला कर रही ऐसा काम! Sofia Ansari XVideo

Edited By :   Modified Date:  August 5, 2023 / 02:43 PM IST, Published Date : August 5, 2023/2:43 pm IST

मुंबई: Sofia Ansari XVideo इंटरनेट पर गदर मचाने वाली सोफिया अंसारी एक बार फिर अपने बोल्ड वीडियो को लेकर सुर्खियों में बनी हुई है। सोफिया ने बैक टू बैक ऐसे वीडियो शेयर किए हैं, जिसे देखकर हर कोई हैरान हो गया है। सोफिया का ये वीडियो एक्स वीडियो से कम नहीं है और अब ये सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

Read More: Manipur Violence : मणिपुर में फिर भड़की हिंसा की आग, हमले में एक ही परिवार के 3 लोगों की मौत 

Sofia Ansari XVideo सोफिया अंसारी की इन वीडियो को देखकर आपको 440 वोल्ट का झटका लग सकता है। उनकी ये वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही है। ये हसीना सलवार सूट हो, बिकिनी हो या चाहे सेक्सी ड्रेस वो हर कपड़ो में अपने जलवे दिखाना कभी नहीं भूलतीं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sofia Ansari (@sofia9__official)

 

Read More: JIO के बाद अब BSNL ने भी खत्म किया बार-बार रिचार्ज का झंझट, अनलिमिटेड इंटरनेट के साथ कॉलिंग

सोफिया इतनी खूबसूरत है कि बॉलीवुड के अच्छे-अच्छे एक्ट्रेस को मात देती है। पॉपुलैरिटी के मामले में सोफिया अंसारी बड़े- बड़े लोगों को मात देती है। सोफिया अंसारी ने यह वीडियो ईद के मौके पर अपने सोशल मीडिया अकाउंट से शेयर की थी, उनका ये वीडिया इंटरनेट पर तहलका मचा रहा है। सोशल मीडिया पर उनका ये वीडियो चर्चा का विषय बन गया है।

Read More: स्वास्थ्य विभाग में मचा हड़कंप, डिलीवरी कराने पहुंची 80 महिलाएं मिली HIV पॉजिटिव 

उर्फी जावेद की तरह सोफिया अंसारी के वीडियो भी इंटरनेट खासकर सोशल मीडिया पर धूम मचाते हैं। उन्हें लोगों की लाइक्स भी मिलती है और आलोचना भी झेलनी पड़ती है, लेकिन वो अपनी हरकतों से बाज नहीं आतीं। उर्फी की उटपटांग ड्रेस भी इंटरनेट पर सनसनी मचाती है। हालिया वीडियो में उन्होंने अपने सीने पर गाढ़ा पेंट लगवाया था, जिसको लेकर उन्हें आलोचना झेलनी पड़ी थी।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sofia Ansari (@sofia9__official)

 

 

 

 

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक