Sonakshi Sinha got married sonakshi sinha husband

सोनाक्षी सिन्हा ने चुपचाप रचा ली है शादी! नाराज शख्स ने सोशल मीडिया पर कहा- ‘कब हुई शादी बताया भी नहीं’

सोनाक्षी सिन्हा ने चुपचाप रचा ली है शादी! नाराज शख्स ने सोशल मीडिया पर कहा! Sonakshi Sinha got married sonakshi sinha husband

Edited By :   Modified Date:  December 18, 2022 / 10:44 AM IST, Published Date : December 18, 2022/10:40 am IST

मुंबई। Sonakshi Sinha got married बॉलीवुड की दंबग गर्ल सोनाक्षी सिन्हा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। वो आए दिन अपने इंस्टाग्राम पर अपनी फोटो और वीडियो शेयर करती रहती है। कई बार वो ऐसे फोटो शेयर कर देती है, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो जाता है। इसी बीच एक्ट्रेस की एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें ब्राइडल लुक में नजर आ रही है। उनके इस फोटो से सोशल ​मीडिया पर कई तरह की बाते हो रही है। यूजर्स चौंक गए है और सवाल पूछने लगे हैं कि क्या सोनाक्षी सिन्हा शादी करने जा रही है।

Read More: खेलने की उम्र में बनी मां, दुष्कर्म के बाद गर्भवती हुई 15 वर्षीय नाबालिग ने दिया बच्चे को जन्म

Sonakshi Sinha got married वायरल हो रहे इस फोटो में सोनाक्षी सिन्हा दुल्हन की तरह सजी हुई दिख रही है और अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। साथ ही कैप्शन में लिखा है कि ‘मुझे लगता है कि मैं बेहद साधारण दुल्हन बनूंगी। इस तरह के शो के लिए मुझे ऐसे पहनावे इतनी बार पहनने को मिलते हैं कि मैं अपनी शादी के लिए बहुत ही साधारण दिखना चाहूंगी।’ उनके इस पोस्ट में उनके बॉयफ्रेंड ने भी कमेंट किया है। ‘शादी पक्की हो गई? बताया भी नहीं?’

Read More: वरमाला के दौरान मंडप छोड़कर भाग गया दूल्हा, दुल्हन करती रही इंतजार, फिर दो दिन बाद लौटा तो.. 

आपको बता दें कि इससे पहले भी सोनाक्षी सिन्हा की शादी का फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुका है। जिसमें वो सलमान खान के साथ नजर आ रही थी। हालंकि उस फोटो को फोटो शॉप से एडिट किया गया था, लेकिन उनके इस फोटो से सोशल मीडिया पर हर तरह की अफवाहें चल रही थी।

Read More: राजधानी के इस अस्पताल में लगी भीषण आग, एक मरीज की मौत, 22 पेशेंट को दूसरे जगह किया गया शिफ्ट

वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में सोनाक्षी की फिल्म ‘डबल एक्सएल’ रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उनके साथ हुमा कुरैशी भी मुख्य भूमिका में थीं। इसके अलावा सोनाक्षी ‘ककुड़ा’ में रितेश देशमुख और साकिब सलीम के साथ नजर आने वाली हैं।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें