sonakshi sinha husband zaheer iqbal Confirms Marriage

सोनाक्षी सिन्हा की शादी हो गई कन्फर्म? बनेंगी बड़े ज्वैलर्स के परिवार की बहू, होने वाले दूल्हे ने सोशल मीडिया पर दिया हिंट

सोनाक्षी सिन्हा की शादी हो गई कन्फर्म? बनेंगी बड़े ज्वैलर्स के परिवार की बहू! sonakshi sinha husband zaheer iqbal Confirms Marriage

Edited By :   Modified Date:  June 9, 2023 / 04:43 PM IST, Published Date : June 9, 2023/2:57 pm IST

नई दिल्ली: sonakshi sinha husband zaheer iqbal Confirms Marriage  बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा की शादी की सोशल मीडिया पर लंबे समय से चर्चा हो रही है। सोनाक्षी का नाम कभी सलमान खान के साथ जुड़ा तो कभी कभी और मुस्लिम एक्टर के साथ। लेकिन इस बीच जहीर इकबाल ने सोनाक्षी सिन्हा के साथ शादी को लेकर बड़ा हिंट दिया है। बताया जा रहा है कि उनकी शादी में अमिताभ बच्चन और अनिल कपूर जैसे स्टार्स शामिल होने वाले हैं। फिलहाल सोनाक्षी सिन्हा ने अभी अपनी शादी को लेकर अधिकारिक तौर पर बयान नहीं दिया है।

Read More: Earthquake : लद्दाख और जम्मू-कश्मीर में आया भूकंप, 3.9 रही तीव्रता 

sonakshi sinha husband zaheer iqbal Confirms Marriage  बता दें कि शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा 36 साल की हो गई हैं, उनका 36वां जन्मदिन हाल ही में गुजरा है। इस बर्थडे पर उनके रूमर्ड ब्वॉयफ्रेंड जहीर इकबाल ने अपने इश्क को खुल्लमखुला कबूल किया, जिसके बाद से चर्चाएं तेज हो गईं कि शत्रुघ्न सिन्हा का दामाद को बॉलीवुड का ये फ्लॉप एक्टर ही बनने वाला है।

Read More: इस शहर में चलेगी देश की पहली पॉड टैक्सी, रुट और अन्य डिटेल्स जानें यहां 

सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल पिछले काफी समय से साथ हैं, दोनों को अक्सर एक-दूसरे का साथ स्पॉट किया जाता रहा है। दोनों के डेटिंग की खबरें पिछले काफी समय से हैं, लेकिन दोनों ने इस रिश्ते को चुप्पी बनाई हुई है। लेकिन दो जहीर इकबाल के प्यार के इजहारनामे और सलमान खान की बहन अर्पिता के ‘भाभी’ कहने के बाद फैंस ये उम्मीद कर रहे हैं कि मुस्लिम फ्लॉप एक्टर जहीर इकबाल जल्द सोनाक्षी सिन्हा के हमसफर बनने वाले हैं। अपने रिश्ते पर अभी तक चुप्पी साधने वाले जहीर इकबाल ने सोनाक्षी सिन्हा के 36 वें बर्थडे पर अपने प्यार के लिए खास पोस्ट किया। खुलेआम उन्होंने आई लव यू लिखकर साफ कर दिया ये रिश्ता दोस्ती से बढ़कर है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों की पहली मुलाकात सलमान खान ने करवाई थी, जिसके बाद दोनों की दोस्ती शुरू हुई थी।

Read More: प्रदेश के Toppers कल भरेंगे सपनो की उड़ान, भूपेश सरकार कराएगी हेलीकॉप्टर की सैर, शिक्षा मंत्री भी होंगे साथ

जहीर ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा, ‘कुछ तो लोग कहेंगे, लोगों का काम है कहना… तुम हमेशा मेरा सहारा ले सकती हो। तुम बेस्ट हो। दहाड़ती रहो और हमेशा उड़ते रहो। तुम पूरी दुनिया देखो, जैसे किसी ने न देखी हो, हमेशा जलपरी जैसी जिंदगी गुजारो। हमेशा खुश रहो। आई लव यू.’ उन्होंने अपने नोट का अंत हैशटैग ‘परफेक्ट’ के साथ किया। इस पोस्ट पर रिएक्शन देते हुए, सोनाक्षी ने कई दिल वाले इमोजी ड्रॉप किए हैं। सोनाक्षी और जहीर इससे पहले भी सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के लिए प्यार जताते नजर आ चुके हैं।

Read More: आम आदमी पार्टी में शामिल होंगे नवजोत सिंह सिद्धू? पत्नी बोली- केजरीवाल ने दिया था पंजाब का सीएम बनने का ऑफर

जहीर इकबाल ज्वैलर्स की फैमिली से बिलॉन्ग करते हैं। इनके पिता इकबाल रत्नासी बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के खास दोस्त हैं। इसी वजह से सलमान ने जहीर को 2019 में फिल्मों में लॉन्च भी किया था। उनकी डेब्यू फिल्म का नाम ‘नोटबुक’ था, जो फ्लॉप रही. यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म ‘टीचर्स डायरी’ का अडॉप्शन थी। इसके बाद वह सोनाक्षी के साथ ‘डबल एक्स एल’ में नजर आए. ये फिल्म भी उनकी फ्लॉर रही। सोनाक्षी के साथ रिलेशनशिप से पहले जहीर का नाम 2014 में आई फिल्म ‘लेकर हम दीवाना दिल’ फेम दीक्षा सेठ के साथ जोड़ा गया था। इसके बाद जहीर का नाम सना सईद के साथ जुड़ा। सना फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ में नजर आ चुकी हैं, हालांकि जहीर ने कभी इसके बारे में खुलकर बात नहीं की है।

 

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Zaheer Iqbal (@iamzahero)

 

देश दुनिया की बड़ी खबरों के लिए यहां करें क्लिक