Sonakshi Sinha's wedding news with Zaheer Iqbal! The actress said- Roka

जहीर इकबाल के साथ सोनाक्षी सिन्हा की शादी की खबर! एक्ट्रेस बोलीं- रोका, मेहंदी, संगीत सब फिक्स…

अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर अपना एक मजेदार वीडियो शेयर किया, सोनाक्षी वीडियो में शाहरुख खान के डायलॉग पर लिप सिंक कर रही हैं। डायलॉग है- अच्छा लगता है मुझे, बहुत मजा आजा है। Sonakshi Sinha's wedding news with Zaheer Iqbal! The actress said- Roka, Mehndi, Sangeet all fixed

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 11:02 PM IST, Published Date : December 3, 2022/11:02 pm IST

Sonakshi Sinha’s wedding news with Zaheer Iqbal: नई दिल्ली, 08 जून 2022। दबंग एक्ट्रेस सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों जहीर इकबाल संग अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं, जहीर इकबाल ने हाल ही में सोनाक्षी को बर्थडे विश करते हुए उन्हें I love You कहा था, जिसके बाद से ही दोनों की शादी की खबरों ने जोर पकड़ लिया। अब सोनाक्षी ने खुद अपनी शादी की खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए एक पोस्ट शेयर की है।>>*IBC24 News Channel के WhatsApp  ग्रुप से जुड़ने के लिए Click करें*<<

शाहरुख खान के डायलॉग पर लिप सिंक

ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर अपना एक मजेदार वीडियो शेयर करते हुए सोनाक्षी ने वीडियो में शाहरुख खान के डायलॉग पर लिप सिंक कर रही हैं। डायलॉग है- अच्छा लगता है मुझे, बहुत मजा आता है।

read more: चलती Train में चढ़ने के दौरान फिसला महिला का पैर | Betul Railway Station के Platform – 2 की घटना…

Sonakshi Sinha’s wedding news with Zaheer Iqbal: वीडियो पर कैप्शन लिखा है- क्यों हाथ धोकर मेरी शादी करवाना चाहते हो, शादी की खबरों पर सोनाक्षी का रिएक्शन फैंस को काफी मजेदार लग रहा है। वीडियो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा- प्रपोजल, रोका, मेहंदी, संगीत सब फिक्स कर ही लिया है, तो प्लीज मुझे भी बता दो।

खास है जहीर इकबाल का रिएक्शन

सोनाक्षी के इस मजेदार वीडियो पर खुद जहीर इकबाल ने भी रिएक्ट किया है, जहीर इकबाल में सोनाक्षी के वीडियो पर ढेर सारी हंसने वाली इमोजी शेयर की हैं। शादी की खबरों पर सोनाक्षी सिन्हा के मजेदार रिएक्शन का वीडियो वायरल हो रहा है। फैंस को एक्ट्रेस का अंदाज काफी एंंटरटेनिंग लग रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

read more: Illegal Sand Mining : नदी में हो रहा था अवैध रेत खनन | 3 JCB, 1 Tractor Trolley और दोपहिया जब्त…

सोनाक्षी सिन्हा ने अपने वीडियो से ये तो साफ कर दिया है कि वो अभी शादी नहीं कर रही हैं, लेकिन जहीर इकबाल संग अपने रिश्ते पर उन्होंने अभी तक खुलकर कुछ भी नहीं कहा है।