sonam-kapoor-reveals-arjun-kapoor-sex-life-slept-with-sonam-friends

मलाइका से पहले इन सहेलियों के साथ बिताई रातें!, सोनम ने अर्जुन कपूर की Sex Life पर दिया हैरान करने वाला जवाब

Arjun Kapoor Relationships: कॉफी विथ करण के आने वाले एपिसोड में अर्जुन कपूर और उनकी चचेरी बहन सोनम कपूर एक साथ दिखेंगे।

Edited By: , August 10, 2022 / 04:44 AM IST

Arjun Kapoor Relationships: कॉफी विथ करण के आने वाले एपिसोड में अर्जुन कपूर और उनकी चचेरी बहन सोनम कपूर एक साथ दिखेंगे। इस एपिसोड में हेविली प्रेग्नेंट सोनम ने अपने भाई अर्जुन की सेक्स लाइफ को लेकर एक हैरान करने वाला जवाब दिया है। उन्होंने बताया कि मलाइका को डेट करने से पहले अर्जुन ने किन लड़कियों के साथ रात बिता चुके हैं।

प्रोमो में कुछ बात करते समय करण जौहर ने प्रेग्नेंट सोनम  से पूछा कि उनकी ऐसी कौन सी सहेलियां हैं, जिनके साथ सोनम के भाई सो चुके हैं, यानी सोनम के अपने भाई और कजिन्स उनकी किन सहेलियों के साथ रातें बिता चुके हैं। इस पर सोनम ने कहा कि वो इस बारे में डिस्कस नहीं करना चाहती हैं, लेकिन उनके भाइयों ने किसी को भी नहीं छोड़ा है।

Read more : Bihar Politics: बिहार में आज से ‘चाचा-भतीजा’ की सरकार, जानें नीतीश कुमार अब तक कितने बार बने CM 

शो के होस्ट करण जौहर ने इस एपिसोड का प्रोमो रिलीज किया है, जिसे देखकर फैन्स एपिसोड का इंतजार कर रहे हैं। एपिसोड में सोना ने अर्जुन की सेक्स लाइफ को लेकर ऐसा खुलासा किया है जिससे अर्जुन भी दंग रह गए थे। सोनम के इस जवाब ने करण और अर्जुन, दोनों को ही दंग कर दिया था। इस पर करण चीखकर बोलते हैं कि सोनम के भाई किस तरह के हैं। अपने आप को बचाने और टॉपिक को अवॉइड करने के लिए अर्जुन चिल्ला रहे हैं, ‘भाई छोड़ो, सोनम तुम किस तरह की बहन हो जो ये बातें सबके सामने कर रही हो!’ सोनम के बयान के हिसाब से अर्जुन मलाइका को डेट करने से पहले सोनम की सहेलियों के साथ कोजी हो चुके हैं।

Read more : MPTET पेपर लीक मामले में बड़ी कार्रवाई, 5 परीक्षार्थियों के खिलाफ FIR, इस शख्स ने दर्ज कराई FIR

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें