'तारक मेहता...' की 'सोनू' ने बिकिनी में शेयर की बोल्ड फोटो, यूजर्स बोले- 'तुम अब काफी बदल गई हो...' |

‘तारक मेहता…’ की ‘सोनू’ ने बिकिनी में शेयर की बोल्ड फोटो, यूजर्स बोले- ‘तुम अब काफी बदल गई हो…’

आज निधि भले ही इस शो का हिस्सा नहीं है लेकिन लोगो आज भी उन्हें उतना ही प्यार देते हैं। निधि आज काफी बड़ी और ग्लैमरस हो चुकी हैं। वह एक्टिंग के साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं।

Edited By :   Modified Date:  December 3, 2022 / 06:28 PM IST, Published Date : December 3, 2022/6:28 pm IST

नई दिल्ली। Taaraka Mehta Ka Ooltah Chashmah : टीवी का फेमस कॉमेडी शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ हमेशा से ही दर्शकों का मनोरंजन किया है। इस शो में के हर कलकार की अपनी एक खास कॉमिक स्टाइल है। वहीं इस शो के कई ऐसे कलाकार भी हैं जिन्हें लोगों ने छोटे से बड़ा होते देखा है। एक ऐसी की कलाकार रहीं हैं शो में सोनू भिडे का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस निधि भानुशाली (Nidhi Bhanushali)।

हमारे 𝕎𝕙𝕒𝕥𝕤 𝕒𝕡𝕡 Group’s में शामिल होने के लिए यहां Click करें.

अब निधि इस शो का हिस्सा नहीं है लेकिन लोग आज भी उन्हें उतना ही पसंद करते देते हैं। निधि आज काफी बड़ी और ग्लैमरस हो चुकी हैं। वह एक्टिंग के साथ सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं। वहीं आए दिन वह अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर कर फैंस को सरप्राइज देती हैं। वहीं इसी बीच निधि की एक तस्वीर इंटरनेट पर वायरल हो रही है।

ये भी पढ़ें: Madhya Pradesh में 100 फीसदी उपस्थिति के साथ खुलेंगे School | स्कूल शिक्षा विभाग ने जारी किए आदेश

निधि भानुशाली ने आज भले ही एक्टिंग से दूरी बना चुकी हैं लेकिन वह इन दिनों अपनी एडवेंचरस लाइफ को एंजॉय कर रही है। वह अक्सर अपने एडवेंचरस लाइफ की तस्वीरें और वीडियो पोस्ट कर फैंस को नई-नई जगहों की जानकारी देती रहती हैं। इसी बीच निधि ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक नई तस्वीर शेयर की है जो कि काफी हॉट है। कैमरे के सामने उनका पोज देने का स्टाइल काफी कातिलाना है। इस तस्वीर को हमेशा की तरह ही उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं।

आप भी मकान लेने की सोच रहे है तो क्लिक करें>CLICK HERE