सोनू सूद ने मरीज के बेटे को दी जानकारी, मुबारक हो! आपके पिता की सर्जरी सफल हुई, कमाल की हुई आज मेरे दिन की शुरुआत | Sonu Sood gave information to the son of the patient, Congratulations! Your father's surgery was successful, my day started today

सोनू सूद ने मरीज के बेटे को दी जानकारी, मुबारक हो! आपके पिता की सर्जरी सफल हुई, कमाल की हुई आज मेरे दिन की शुरुआत

सोनू सूद ने मरीज के बेटे को दी जानकारी, मुबारक हो! आपके पिता की सर्जरी सफल हुई, कमाल की हुई आज मेरे दिन की शुरुआत

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 07:49 AM IST, Published Date : December 4, 2022/7:49 am IST

मुंबई। अभिनेता सोनू सूद जरूरतमंदों की हमेशा मदद करते हैं, उनके मदद करने का तरीका भी कमाल का है उन्हे जिसकी मदद करना है उसके लिए देर नहीं करते, तुरंत ही वे मदद की प्रक्रिया शुरू कर देते हैं। ऐसे ही एक बेबस बेटे ने ट्वीट कर बीते 5 अगस्त को अपने बीमार पिता के इलाज के लिए सोनू सूद से मदद की गुहार लगाई थी। जिस पर सोनू सूद ने उसके पिता की सर्जरी कराने में पूरी मदद की। आज ट्वीट कर बेटे को जानकारी देते हुए कहा कि आपके पिता की सर्जरी सफल हुई है।

ये भी पढ़ें:फिल्म में रोल देने के लिए साजिद खान ने कहा था कपड़े उतारने, इस मॉडल ने डायरेक…

दरअसल, 5 अगस्त को ट्वीट कर एक बेटे ने एक्टर सोनू सूद से कहा कि, हमारे पिता काफी दिनों से बीमार रहते हैं जिनका जनवरी में आंत का आपरेशन हुआ, मार्च में उनके दाहिने पैर के पंजे में गैंग्रीन हो गया, उनके इलाज में ढाई लाख खर्च कर चुका हूं, बैंक से भी लोन ले चुका हूं, हम गरीब आदमी है हमारी मदद करें।

ये भी पढ़ें: रिया चक्रवर्ती, शौविक और 4 अन्य की जमानत याचिका कोर्ट ने की खारिज

जिसके बाद सोनू सूद ने उनके पिता की सर्जरी कराई, आज उन्होने ट्वीट कर बताया कि ‘मुबारक हो। आपके पिता जी की सर्जरी सफल हुई। मेरे आज के दिन की शुरुआत कमाल हुई।

मुबारक हो। 

आपके पिता जी की सर्जरी सफल हुई।
मेरे आज के दिन की शुरुआत कमाल हुई। https://t.co/qJQ7Q7s85n

— sonu sood (@SonuSood) September 11, 2020