South actress Surbhi Tiwari upcoming film Pine Cone

साउथ एशियन क्वीयर फिल्म फेस्टिवल में जलवा बिखेरेगी अपकमिंग ‘पाइन कोन’, समलैंगिकता पर आधारित है इस एक्ट्रेस की फिल्म…

South actress Surbhi Tiwari upcoming film Pine Cone'पाइन कोन' का प्रदर्शन दक्षिण एशिया के सबसे बड़े क्वीयर फिल्म फेस्टिवल में किया जाएगा।

Edited By :   Modified Date:  June 5, 2023 / 06:12 PM IST, Published Date : June 5, 2023/6:05 pm IST

South actress Surbhi Tiwari : डायरेक्टर ओनिर की पहचान बॉलीवुड में समलैंगिक विषयों पर फिल्म बनाने के लिए है। उन्होंने अधिकतर इसी सब्जेक्ट पर फिल्म बनाई है। इसी कड़ी में उनके निर्देशन में बनने वाली एक और ऐसी फिल्म हाजिर होने वाली है, जिसका नाम ‘पाइन कोन’ है।

Read more: आधार कार्डधारक सिर्फ 10 दिन में करा लें ये जरूरी काम, वरना होगा तगड़ा नुकसान, जारी हुआ नया अपडेट… 

क्वीयर फिल्म फेस्टिवल में होगा प्रदर्शन

फिल्म ‘पाइन कोन’ का प्रदर्शन दक्षिण एशिया के सबसे बड़े क्वीयर फिल्म फेस्टिवल में किया जाएगा। यह फिल्म 07 जून को मुंबई इंटरनेशनल क्वीयर फिल्म फेस्टिवल में उद्घाटन के दिन दिखाई जाएगी। तमिल और तेलुगू फिल्मों में काम कर सुर्खियां बटोरने वालीं सुरभि तिवारी का अभिनय भी देखने को मिलेगा।

फिल्म ‘पाइन कोन’ के निर्देशक ओनिर हैं, जिन्होंने समलैंगिक संबंधों पर आधारित ये फिल्म बनाई है। फिल्म में सुरभि तिवारी की एक्टिंग की काफी तारीफ की जा रही है। उन्होंने फिल्म में एक यंग से लेकर बुजुर्ग महिला का किरदार निभाया है। ‘पाइन कोन’ में सुरभि तिवारी अपने भाई के खातिर किसी से भी भिड़ने को तैयार हैं और अपने भाई के समलैंगिक होने पर भी उसका साथ नहीं छोड़ती हैं। वह अपने भाई के लिए पूरे समाज के सामने खड़ी होती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Onir (@iamonir)

सुरभि ने फिल्म की दी पूरी जानकारी

सुरभि ने इस फिल्म के बारे में बताया कि इसकी कहानी एकदम हटके है और जब यह फिल्म सिनेमाघरों में प्रदर्शित होगी, तो दर्शकों को बेहद पसंद आएगी। सुरभि ने तमिल, तेलुगू, बॉलीवुड, टीवी और ओटीटी प्लेटफॉर्म के लिए शानदार काम किया है। काफी कम समय में ही सुरभि अपनी एक्टिंग के दम पर शोहरत बटोरने में कामयाब रहीं हैं।

Read more: एलआईसी की इस पॉलिसी में हर दिन करें केवल इतने रुपए का निवेश, बन जाएंगे लाखों रुपए के मालिक 

सुरभि तिवारी वर्कफ्रंट

South actress Surbhi Tiwari : बात दें कि एक्ट्रेस सुरभि तिवारी ने बबली बाउंसर, बॉम्बे बेगम्स, टीवी शो ये झुकी झुकी सी नजर, पिया अलबेला, संतोषी मां, दिल बेकरार, क्षार सागर मधनम, करले तू भी मोहब्बत 2, वेब सीरीज लव, स्कैंडल एंड डॉक्टर जैसे प्रोजेक्ट्स का हिस्सा रह चुकी हैं।

अब तक वह हिमालया, फ्लिपकार्ट, रेंटोमोजो जैसे प्रतिष्ठित ब्रांडों के लिए 30 से अधिक टीवी और डिजिटल विज्ञापन कर चुकी हैं। सुरभि तिवारी ने हाल ही में कई भाषाओं में काम किया है, जिनमें तमिल, तेलुगू, बॉलीवुड, और डेली टीवी शो शामिल हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Surabhi Tiwari (@surabhi.tiwari)

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें