Bhoomika Vashisht sexy video

स्प्लिट्सविला की इस फेम ने पैसों के लिए उतारे कपड़े और फिर…, स्ट्रिपिंग वीडियो ​लीक होने पर मचा बवाल!

Bhoomika Vashisht sexy video भूमिका वशिष्ट हाल ही में रोडीज के ऑडिशन में नजर आई थीं। अपने जीवन से जुड़े कुछ अहम हिस्सों को शेयर किया है।

Edited By :   Modified Date:  June 6, 2023 / 08:20 PM IST, Published Date : June 6, 2023/8:19 pm IST

Bhoomika Vashisht sexy video: स्प्लिट्सविला फेम कंटेस्टेंट भूमिका वशिष्ठ जल्द ही रोडीज 19 में नजर आने वाली हैं। वह स्प्लिट्सविला शो खत्म होने के बाद अपने स्ट्रिपिंग वीडियो को लेकर काफी चर्चा में रही थीं। उनका वह वीडियो इंटरनेट पर लीक हो गा था, जिसके चलते उन्हें भारी आलोचनाओं का सामना भी करना पड़ा था। वहीं, हाल ही में उन्होंने अपने इस वायरल स्ट्रिपिंग वीडियो को लेकर खुलासा किया है।

Read more: Sehore Borewell rescue Update: खुले बोरवेल में गिरी तीन साल की मासूम बच्ची, 300 फीट गहरे गड्ढे में पहुंचाई जा रही ऑक्सीजन 

लड़कियों के लिए मिसाल बनना चाहती हैं भूमिका

दरअसल, भूमिका वशिष्ट हाल ही में रोडीज के ऑडिशन में नजर आई थीं। इस दौरान उन्होंने अपने जीवन से जुड़े कुछ अहम हिस्सों के बारे में शेयर किया है। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि वह इससे कैसे आगे बढ़ी और उनके साथ क्या क्या हुआ था। उन्होंने अपने वायरल स्ट्रिपिंग वीडियो को लेकर बात की है।

उन्होंने बताया वह अपने लुक के बदलाव से ज्यादा बेहतर और कॉन्फिडेंट महसूस करती है। भूमिका ने अपने जीवन के उस कड़वे सच के बारे में बताया और कहा वह बाकी लड़कियों के लिए मिसाल बनना चाहती हैं। वह हर उस लड़की के लिए एक उदाहरण बनना चाहती हैं।

भूमिका वशिष्ट ने देखा बुरा दौर

उन्होंने बताया कि वह एक रूढ़िवादी परिवार से संबंध रखती हैं, जो कि एंटरटेनमेंट से दूर रहना पसंद करते हैं। उन्होंने बताया कि वह शुरू से ही जिद्दी थी, जिसके चलते वह स्प्लिट्सविला तक पहुंची। हालांकि इस शो के बाद वह एक बुरे दौर से भी गुजरी हैं, जिससे निकलने में उन्हें एक लंबा समय लगा है।

Read more: बदलने वाला है इन पांच राशियों का भाग्य, हो जाएंगे मालामाल, हर क्षेत्र में मिलेगी सफलता 

भूमिका ने स्ट्रिपिंग वीडियो का किया खुलासा

Bhoomika Vashisht sexy video: भूमिका ने आगे बताया कि जानबूझकर तो नहीं, लेकिन उन्होंने कुछ वीडियो किए जिसमें वह दूसरी लड़की को किस कर रही थीं, अपने कपड़े उतार रही थीं। उन्होंने बताया कि फेमस होने के लिए उन्होंने वो वीडियो किए थे। उन्हें लगा था कि उन वीडियोज से कुछ पैसे मिलेंगे और आज बुरा लगता है कि पैसों के लिए वो वीडियो किए थे। उन्होंने कहा कि उन्हें लगा यह वीडियोज प्राइवेट रहेंगे, लेकिन वह वायरल हो गए थे।

इन वीडियोज के चलते उनके परिवार वाले काफी नाराज थे और उनके रिश्ते भी खराब हो गए थे। साथ ही वह अपना आत्मविश्वास भी खो बैठी थीं। भूमिका की कहानी सुनने के बाद रोडीज के जज ने उनका साथ दिया और साथ ही एक्टर सोनू सूद ने यह वादा किया कि वह उस एप्लीकेशन को बैन करवा देंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bhoomika Vasishth (@iambhooms)

 

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें