बाथरूम में शर्टलेस होकर इस हाल में दिखे SRK, वीडियो वायरल, यूजर्स ने जमकर किया कमेंट |

बाथरूम में शर्टलेस होकर इस हाल में दिखे SRK, वीडियो वायरल, यूजर्स ने जमकर किया कमेंट

SRK was seen shirtless in the bathroom in this condition, video gone viral : बाथरूम में शर्टलेस होकर इस हाल में दिखे SRK, वीडियो वायरल, यूजर्स

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 09:37 AM IST, Published Date : December 4, 2022/9:37 am IST

Shah Rukh Khan Shirtless Video : मुंबई। बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की उम्र भले ही ढल रही हो लेकिन उनकी जोरदार पर्सनालिटी के अब भी लाखों दीवाने है। किंग खान ने बहुत सालों से अपने फैंस के दिलो में राज किया है। किंग खान फिलहाल अपनी आने वाली नई फिल्म को लेकर काफी चर्चा में है। उनकी उम्र भले ही 56 साल हो चुकी है मगर फिर भी वो अपनी फिटनेस और अपनी बॉडी को लेकर काफी सजग रहते ही और खासा ध्यान देते है।

अपने सालों के करियर में अपने रोमांटिक अंदाज से शाहरुख खान ने जिस तरह सब का दिल जीता है वह वाकई कमाल है। फिलहाल उनकी एक नई वीडियो वायरल हो रही है। इस वायरल वीडियो में SRK बेहद हॉट लग रहे हैं। तो आइये जानते है आखिर क्या है इस वायरल वीडियो में।

Read More : Petrol-Diesel Price : पेट्रोल-डीजल पर आया बड़ा अपडेट, यहां मिल रहा सबसे सस्ता पेट्रोल, जानें अपने शहर का ताजा रेट

बाथरुम में शर्टलेस नजर आये शाहरुख

दरअसल, ये वायरल वीडियो कमर्शियल एड से संबंधित है। इंस्टाग्राम पर शाहरुख के एक नए कमर्शियल एड के वीडियो ने लोगो को इतना खुश किया है कि उनके ख़ुशी का कोई ठिकाना नहीं है इस वीडियो ने धमाल मचा रखा है। यह एड बॉडीवॉश प्रोडक्ट से संबंधित वीडियो है। इस एड में शाहरुख ने अपनी फिट हॉट एंड बॉड की भी झलक दिखाई।

बेहद पसंद किया जा रहा है ये शर्टलेस अंदाज

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में उनका ये शर्टलेस लुक नजर आ रहा है। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर आते ही धूम मचा दिया है। दरअसल इस वीडियो के इतना वायरल होने का मुख्य कारण उनका शर्टलेस अंदाज है। जिसके कारण उसे खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है।

Read More : स्कूल में गिर पड़ा भारी भरकम पेड़, चारों ओर मच गई चीख पुकार

SRK की इस वीडियो पर यूजर्स लगातार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘वाह, बढ़िया पहल बढ़िया अवधारणा, हम सभी को एक झलक देने के लिए धन्यवाद। लाइक्स और शेयर के साथ लोग कमेंट करने में भी कोई कमी नहीं दिखा रहे। इस वीडियो को पसंद करते हुए एक फैंस ने लिखा है कि ‘शाहरुख हमेशा की तरह यंग दिख रहे हैं।’ बता दें कि पिछले महीने ही शाहरुख ने भारतीय सिनेमा में 30 साल पूरे किए हैं।

यहां देखिए वीडियो

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Godrej magic (@godrejmagic)

Read More : यहां मिला ‘डीजल से भरा तालाब’, डब्बे में भर-भरकर ले जाने लगे लोग, जानिये क्या है पूरा मामला

Read more: IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers