Desi sexy video of Suhana Khan in blue saree

अनुराग कश्यप की बेटी की सगाई में पहुंची सुहाना, फीका पड़ा बाकी स्टार किड्स का जलवा

Desi sexy video of Suhana Khan in blue saree इस सगाई में सुहाना खान ने झक ब्लू रंग की साड़ी में स्लीवलेस ब्लाउज कैरी किया...

Edited By :   Modified Date:  August 4, 2023 / 02:48 PM IST, Published Date : August 4, 2023/2:38 pm IST

Desi sexy video of Suhana Khan in blue saree: फिल्म डायरेक्टर अनुराग कश्यप के लिए कल यानि गुरुवार का दिन बेहद ही खास था। कल आलिया कश्यप ने अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड शेन ग्रेगोइरे के साथ मुंबई के एक होटल में सगाई कर ली। सगाई की फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं। हालांकि इस पार्टी में आलिया कश्यप से ज्यादा किसी और की ही चर्चा हो रही है।

Read more: Today News LIVE Update 4 August: राहुल गांधी को सुप्रीम कोर्ट से बड़ी राहत, HC के फैसले पर लगाई रोक 

बता दें कि आलिया की शादी में उनकी सौतेली मां और एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन भी अपनी बेटी और बॉयफ्रेंड संग पहुंची थी। इधर, सैफ अली खान के बेटे इब्राहिम अली खान और उनकी रूमर्ड गर्लफ्रेंड पलक तिवारी भी आलिया कश्यप की सगाई में फुल ऑफ हॉट एंड ग्लैमरस लुक में पहुंची थी। वहीं, खुशी कपूर को पिंक तो वहीं, सुहाना खान ब्लू साड़ी में हॉट हसीना से कम नहीं लग रही थीं।

Read more: जयमाला से पहले दूल्हे ने दुल्हन को पटका जमीन पर, नजारा देखकर दंग रह गए मेहमान, जानें ऐसा क्यों किया 

Desi sexy video of Suhana Khan in blue saree: इस सगाई में सुहाना खान ने झक ब्लू रंग की साड़ी में स्लीवलेस ब्लाउज कैरी किया हुआ और मैचिंग का हैंडपर्स लिया हुआ था। सुहाना खान का मेकअप शार्प था, जिसे सुहाना खान ने बिंदी और पिंक लिपस्टिक से खूबसूरत बनाया। वहीं, सुहाना खान ने आंखों में हल्का काजल भी लगाय हुआ था। इसी के साथ सुहाना खान के हाथ में कंगन भी दिखे।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें