किंग खान की बेटी सुहाना बिकिनी पहने हुए स्नैप के लिए हुई ट्रोल, यूजर्स ने किए भद्दे कमेंट्स | Suhana Trolled:

किंग खान की बेटी सुहाना बिकिनी पहने हुए स्नैप के लिए हुई ट्रोल, यूजर्स ने किए भद्दे कमेंट्स

किंग खान की बेटी सुहाना बिकिनी पहने हुए स्नैप के लिए हुई ट्रोल, यूजर्स ने किए भद्दे कमेंट्स

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 06:39 AM IST, Published Date : December 4, 2022/6:39 am IST

मुंबई। बॉलीवुड के किंग खान यानी शाहरुख खान की बेटी सुहाना सोशल मीडिया पर अक्सर सुर्खियों पर रहती हैं। इस बार सुहाना को इंस्टाग्राम में उनके ड्रेसेज के कारण खूब ट्रोल किया गया। सुहाना के पोस्ट पर भद्दे-भद्दे कमेंट किए गए हैं। 

 

My hotty babeis ❤

A post shared by suhana khan (@suhanakha2) on

सुहाना ने इंस्टाग्राम में एक फोटो पोस्ट किया है। सुहाना इस पोस्ट में बिकिनी में दिखाईं पड़ रही है। सुहाना के बिकिनी अवतार पर फैंस काफी गुस्से में हैं। सुहाना के पोस्ट में लिखा गया है कि ”तुम मत भुलो की तुम मुसलमान हो, बदसूरत, इस तरह के कमेंट किए गए हैं। 

इसके साथ ही कई ने सलाह भी दी है कि भारतीय संस्कृति के हिसाब से ऐसे पोस्ट सोशल मीडिया पर ना डाले, बल्कि निजी रखें। कई प्रशंसकों ने तो शाहरूख खान की दुहाई दे डाली। और कहा है कि मै आपके पिता का बहुत सम्मान करता हूं, लेकिन आपसे यह उम्मीद बिल्कुल नहीं थी।इससे पहले भी सुहाना सोशल मीडिया में ट्रोल हुई थी। मार्च में, गौरी खान ने अपनी दादी के साथ सुहाना की बेहद छोटी पोशाक में एक तस्वीर साझा की। 

 

Cherished moments

A post shared by Gauri Khan (@gaurikhan) on

शाहरुख खान को पत्नी गौरी खान और बेटे आर्यन खान के साथ हाल ही में अंबानी परिवार की पार्टी में स्पॉट किया गया था। शाहरुख खान इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग को लेकर बिजी हैं। फिल्म में कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा भी लीड भूमिका में हैं। फिल्म का निर्देशन आनंद एल रॉय कर रहे हैं

 

 

वेब डेस्क, IBC24

 

 
Flowers