Gadar 2 Star Cast Fees

Gadar 2 Star Cast Fees : गदर 2 में काम करने के लिए सनी देओल ने ली भारी भरकम फीस, जानकर नहीं होगा यकीन…

गदर 2 में काम करने के लिए सनी देओल ने ली भारी भरकम फीस : Sunny Deol took a huge fee to work in Gadar 2, you will not believe knowing...

Edited By :   Modified Date:  May 29, 2023 / 06:33 PM IST, Published Date : May 29, 2023/6:33 pm IST

मुंबई । Gadar 2 Star Cast Fees सनी देओल इन दिनों अपनी फिल्म गदर 2 को लेकर सुर्खियों में है। इस फिल्म के जरिए सनी देओल सालों बाद वापसी कर सकते है। सनी देओल बीते कई सालों से एक्शन फिल्मों से दूर है। गदर 2 के जरिए वे दमदार वापसी करने की तैयारी में है। इस फिल्म को 100 करोड़ के बजट के साथ बनाया गया है। फिल्म को हिट का टैग लेने के लिए 130 करोड़ से ज्यादा की कमाई करनी होगी।

यह भी पढ़े : CG News: जापान में दिखेगा छत्तीसगढ़ का जलवा.. अंडर-18 एशिया कप सॉफ्ट बॉल मैच में भारतीय टीम का प्रतिनिधित्व करेंगे ये खिलाड़ी 

Gadar 2 Star Cast Fees  गदर 2 का निर्देशन अनिल शर्मा ने किया है। अनिल शर्मा ने ही साल 2001 में आई गदर का निर्देशन किया था। गदर के अलावा उन्होंने हीरो, अपने और जीनियस फिल्म का भी निर्देशन किया है। सनी देओल ने इस फिल्म में काम करने के लिए 10 करोड़ की भारी भरकम फीस ली है। गदर 2 के लिए अमीषा पटेल ने 3 करोड़ बतौर फीस चार्ज की है। उत्कर्ष शर्मा ने इस फिल्म के लिए 1 करोड़ की सैलरी ली है।

यह भी पढ़े :  विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटा निर्वाचन आयोग 

Gadar 2 Star Cast Fees  जबकि लव सिन्हा को 60 लाख, गौरव चौपडा़ को 30 लाख, मनीष वाधवा को 80 लाख, रोहित चौधरी को 50 लाख रुपए फीस के तौर पर मिली है। गदर 2 को 11 अगस्त 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। फिल्म का क्लैश रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल के साथ हो रही है। जिसमें सनी के भाई बॉबी ने विलेन का रोल प्ले किया है।