Sunny Deol's film Gadar-2 created a ruckus at the box office

Gadar 2 Box office collection: सनी देओल की फिल्म गदर-2 ने बॉक्स ऑफिस में मचाया गदर, तोड़े कमाई के सारे रिकॉर्ड

Gadar 2 Box office collection: सनी देओल की फिल्म गदर-2 ने बॉक्स ऑफिस में मचाया गदर, तोड़े कमाई के सारे रिकॉर्ड Sunny Deol's film Gadar-2 created a ruckus at the box office

Edited By :   Modified Date:  August 23, 2023 / 11:54 AM IST, Published Date : August 23, 2023/11:54 am IST

Gadar 2 Box office collection बॉलीवुड में इन दिनों सनी देओल की फिल्म गदर ने गदर मचा रखी है। इस फिल्म का लोगों में ऐसा क्रेज है कि सिनेमा घरों में अब तक सारे शो फुल चल रहें है। इसके साथ ही बॉक्स ऑफिस का कलेक्शन भी काफी अच्छा चल रहा है। 2023 में पठान से शुरू हुआ बॉक्स ऑफिस सक्सेस का ये सिलसिला अभी तक जारी है। ऐसे में कहा जा सकता है कि बॉलीवुड के अच्छे दिन लौट आए हैं। हिंदी सिनेमा के फैंस की खुशी सातवें आसमान पर है। अगस्त में बॉलीवुड का डंका बज रहा है और इसमें सबसे बड़ा योगदान है सनी देओल की फिल्म गदर-2 का है। इसकी बॉक्स ऑफिस पर हो रही ताबड़तोड़ कमाई ने हर किसी को हैरान कर दिया है।

Read More: Girl Student Raped: छात्रा को नशीली दवा पिलाकर रेलकर्मी ने किया दुष्कर्म, न्यूड वीडियो बनाकर 6 साल तक करता रहा ब्लैकमेल

बात करें इस फिल्म की कमाइ की तो गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया है। मूवी ने 12 दिन में 400 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। सनी देओल की पहली 400 करोड़ी फिल्म बनी गदर-2 हर दिन के कलेक्शन के साथ गर्दा उड़ा रही है। फिल्म के 12वें दिन के शुरुआती आंकड़े सामने आए हैं। फिल्म ने ने मंगलवार को 11.50 करोड़ के करीब कमाई की है जिसे मिलाकर गदर-2 ने 400 करोड़ पार कर लिए हैं।

पठान को टक्कर दे रही गदर 2
गदर-2 से पहले पठान सबसे तेजी से 400 करोड़ कमाने वाली हिंदी फिल्म थी लेकिन अब गदर-2 ने पठान के रिकॉर्ड की बराबरी कर ली है। बात करें दोनों के मुकाबले की तो दोनों ही मूवी ने 12 दिन में 400 करोड़ कमाए हैं। इसके पहले बाहुबली 2 (हिंदी) ने 14 दिन में 400 करोड़ क्लब में एंट्री पाई थी। केजीएफ 2 (हिंदी) ने 23वें दिन 400 करोड़ क्लब में दस्तक दी थी। दूसरी तरफ, सनी की फिल्म ने वर्ल्डवाइड 500 करोड़ कमा लिए हैं।

Read More: CG Assembly Election 2023: छत्तीसगढ़ के इस IAS की चुनावी मैदान में एंट्री, आज बीजेपी में होंगे शामिल 

विदेश में भी लगे ‘हिंदुस्तान जिंदाबाद’ के नारे

Gadar 2 Box office collection देश के साथ ही विदेश में भी गदर 2 को लेकर फैंस क्रेजी हो रहे हैं। वहां ‘हिंदुस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगाए जा रहे हैं। लोगों का ऐसा प्यार देखकर सनी भी हैरान रह गए हैं। एक इंटरव्यू में उन्होंने बताया था कि उन्हें खुद मालूम नहीं था कि लोग आज भी उन्हें इतना प्यार करते हैं. सनी की गदर 2 जबसे सुपरहिट हुई है।

 

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें