Swastika Mukherjee On Fake MMS

‘फिल्म का बेडरूम सीन बताकर वायरल कर दिया MMS..’, ‘टेक वन’ की हसीना ने किए होश उड़ा देने वाले खुलासे

Swastika Mukherjee On Fake MMS: एक फिल्म में शराबी मदर की भूमिका निभाने की वजह से उनके क्लिप MMS बताकर वायरल किए गए थे, जिससे उनको करियर को झटका लगा था। यहां तक कि रिश्तेदारों ने उसे सच मान लिया था और पेरेंट्स के पास शिकायतों और तानों भरे फोन आने लगे थे।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 08:29 AM IST, Published Date : December 4, 2022/8:29 am IST

नई दिल्ली। Swastika Mukherjee On Fake MMS: सुपरहिट वेब सीरीज क्रिमिनल जस्टिस में नजर आईं एक्ट्रेस स्वस्तिका मुखर्जी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘कला’ के प्रमोशन में व्यस्त चल रहीं हैं। इस बीच एक्ट्रेस ने अपने करियर के शुरुआती दौर को याद करते हुए कई गंभीर खुलासे किए हैं। एक्ट्रेस के अनुसार एक फेक MMS लीक होने से उनके करियर पर बुरा असल पड़ा था।

चिड़ियाघर में दर्दनाक हादसा : जान बचाने चिखती-चिल्लाती रही बेटी.. अगले ही पल मां ने तड़प-तड़पकर तोड़ दिया दम, जानें क्या है मामला

MMS कांड से मेरा करियर खराब हुआ

Swastika Mukherjee On Fake MMS: एक्ट्रेस ने बताया कि, एक फिल्म में शराबी मदर की भूमिका निभाने की वजह से उनके क्लिप MMS बताकर वायरल किए गए थे, जिससे उनको करियर को झटका लगा था। यहां तक कि रिश्तेदारों ने उसे सच मान लिया था और पेरेंट्स के पास शिकायतों और तानों भरे फोन आने लगे थे। सिद्धार्थ कन्नन के साथ एक बातचीत में, स्वस्तिका ने बताया कि, उस दौर में सोशल मीडिया उतना आक्रामक नहीं था, फिर भी परिवार के लोग और पड़ोसी उन्हें लगातार जज करते थे।

Leave Application In Bundelkhandi: स्कूली बच्चे ने टीचर को लिखा ऐसा एप्लिकेशन, पढ़कर आप भी हंसी नहीं रोक पाएंगे

‘टेक वन’ फिल्म से लिक की फेक MMS

Swastika Mukherjee On Fake MMS: स्वस्तिका मुखर्जी कहती हैं, मुझे याद है कि मैंने ‘टेक वन’ नाम की एक फिल्म की थी जो एक ऐसी औरत के बारे में थी जो सिंगल मदर है, इसमें कुछ रोमांटिक सीन भी थे। इस फिल्म की शूटिंग से कुछ बेडरूम सीन लीक हो गए और बाद में वो मेरे नाम से MMS कांड बन गए थे। इसके बाद मुझे काम नहीं मिला, इस क्लिप के कारण करियर डाउन हो गया। लोगों ने मेरे रोल को ही मेरी जिंदगी बनाकर वायरल कर दिया था।

फांसी के फंदे पर लटकता मिला नर्सिंग स्‍कूल की छात्रा का शव, जांच में जुटी पुलिस

शादी और बच्चों की बात छुपाने कहा

Swastika Mukherjee On Fake MMS: लोग मेंरी मां को कहते थे, “आपकी बेटी सुबह से पीना शुरू कर देती है, आप उसकी अच्छी देखभाल नहीं कर रहे। मेरी मां एक हफ्ते या 10 दिनों के तक इतनी पागल और गुस्से में थीं, उन्होंने कहा, ‘तुम ऐसी फिल्में क्यों नहीं कर सकती जो यू सर्टिफिकेट के साथ आती हैं? बस बच्चों के लिए काम कीजिए, बच्चों की फिल्में कीजिए तुम्हें शराबियों के रोल क्यों करने हैं ?” इतना ही नहीं स्वास्तिका को मैरिड होने की वजह से भी अजीब सलाह दी गईं। उन्होंने बताया कि, 21 साल की उम्र उनसे शादी और बच्चों वाली बात छुपाने को कहा गया था वरना उन्हें हीरोइन के रोल नहीं मिलते।

और भी है बड़ी खबरें…

 

 

 
Flowers