Superstar Nagarjuna canceled his trip to Maldives

Actor Nagarjuna Maldives Trip Cancel: मालदीव को चुकानी पड़ेगी कीमत, सुपरस्टार नागार्जुन ने रद्द की यात्रा, अब जाएंगे लक्षद्वीप!

Actor Nagarjuna Maldives Trip Cancel: सुपरस्टार नागार्जुन और उनका पूरा परिवार मालदीव की अपनी आगामी छुट्टियों की यात्रा रद्द करने का फैसला

Edited By :   Modified Date:  January 14, 2024 / 11:57 PM IST, Published Date : January 14, 2024/11:57 pm IST

मुंबई : Actor Nagarjuna Maldives Trip Cancel: मालदीव के एक मंत्री द्वारा पीएम मोदी के लिए आपत्तिजनक टिप्पणी करने के बाद से ही भारत के लोगों ने अपनी मालदीव्स की यात्रा रद्द कर दी है। कई बड़े अभिनताओं और अभिनेत्रियों ने भी अपनी मालदीव्स की यात्रा रद्द की थी। इस लिस्ट में अब एक और अभिनेता का नाम जुड़ गया है। प्रसिद्ध सुपरस्टार नागार्जुन और उनका पूरा परिवार मालदीव की अपनी आगामी छुट्टियों की यात्रा रद्द करने का फैसला किया है।

यह भी पढ़ें : Shayar Munawwar Rana Passes Away : मशहूर शायर मुनव्वर राणा का हुआ निधन, लंबे समय से चल रहे थे बीमार.. 

नागार्जुन ने रद्द की अपनी यात्रा

Actor Nagarjuna Maldives Trip Cancel:  अभिनेता ने खुलासा किया कि उन्होंने मालदीव की अपनी यात्रा रद्द कर दी है और अब लक्षद्वीप जाने की सोच रहे हैं। नागार्जुन ने कहा, “मैं 17 जनवरी को मालदीव के लिए छुट्टी पर जाने वाला था क्योंकि मैं अपने परिवार के लिए ज्यादा समय नहीं निकाल पाया था। लेकिन, हाल ही में मालदीव्स के मंत्रियों द्वारा प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ की गई टिप्पणियां बेहद खराब थीं और उन्हें इसकी कीमत चुकानी पड़ेगी।”

उन्होंने आगे कहा, “प्रधानमंत्री मोदी 1.5 अरब लोगों के नेता हैं और दुनिया भर में उनका बहुत सम्मान है। मालदीव के मंत्रियों की असभ्य टिप्पणियों को मैं बर्दाश्त नहीं कर सकता और इसलिए मैंने अपनी छुट्टियां रद्द करने का फैसला किया है।”

यह भी पढ़ें : Gajendra Singh Shekhawat CG visit : केंद्रीय मंत्री गजेन्द्र सिंह शेखावत का छत्तीसगढ़ दौरा कल, ‘प्रधानमंत्री जनमन‘ कार्यक्रम में होंगे शामिल 

मालदीव्स के मंत्री ने की थी आपत्तिजनक टिप्पणी

Actor Nagarjuna Maldives Trip Cancel:  बता दें कि पिछले दिनों मालदीव के एक मंत्री ने प्रधानमंत्री मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, जिसके बाद सोशल मीडिया पर #BoycottMaldives ट्रेंड करने लगा था। कई भारतीय हस्तियों ने भी मालदीव्स की यात्रा रद्द करने का ऐलान किया था। नागार्जुन के इस फैसले का उनके प्रशंसकों ने स्वागत किया है। सोशल मीडिया पर लोग उनकी इस देशभक्ति की सराहना कर रहे हैं। वहीं, कुछ लोगों का कहना है कि कला और राजनीति को अलग रखना चाहिए था।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Follow the IBC24 News channel on WhatsApp

 
Flowers