Vijay Devarakonda Marriage Date Revealed!

Vijay Devarakonda Marriage : सुपरस्टार विजय देवरकोंडा ने शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा, कहा – खास है ये

Vijay Devarakonda Marriage : देवरकोंडा ने कहा कि वह समय आने पर शादी करेंगे और किसी को नहीं बताएंगे। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि यह मेरे और

Edited By :   Modified Date:  September 3, 2023 / 11:59 PM IST, Published Date : September 3, 2023/11:51 pm IST

मुंबई : Vijay Devarakonda Marriage : पिछले साल साउथ के स्टार विजय देवरकोंडा और उनकी कथित गर्लफ्रेंड रश्मिका मंदाना की बॉलीवुड में पैर जमाने की कोशिशें बेकार साबित हुई। दोनों एक बार फिर साउथ में लौट गए हैं। हालांकि उनकी योजना बेहतर प्लानिंग के साथ बॉलीवुड में वापसी की है, परंतु फिलहाल दोनों की रिलेशनशिप और शादी की बातें उनके फैन्स और मीडिया दोनों के बीच चर्चा का विषय बनी हुई हैं। विजय और रश्मिका मंदाना की डेटिंग पर चर्चाएं लंबे समय हैं, लेकिन उनमें से किसी ने भी आधिकारिक तौर पर अपने रिश्ते की पुष्टि नहीं की है। बीते शुक्रवार को विजय की फिल्म खुशी रिलीज हुई है।

यह भी पढ़ें : Neha Singh sexy video: ‘टिप टिप बरसा पानी’ गाने पर नेहा सिंह का सेक्सी अंदाज, भीगे बदन में लगा रही आग

पसंदीदा लड़की कौन पर दिया ये जवाब

Vijay Devarakonda Marriage : फिल्म के हालिया प्रमोशन के दौरान एक लाइव सत्र में विजय देवरकोंडा ने अपने प्रशंसकों के साथ बातचीत की। उन्होंने करियर, फिल्मों और निजी जीवन के बारे में कई सवालों के जवाब दिए। एक सवाल जो कई लोग पूछ रहे थे, वह था कि वीडी यानी विजय देवरकोंडा की शादी कब हो रही है? इसके जवाब में विजय ने कुछ ऐसी बात कही, जिसने फैन्स चौंके गए। उन्होंने कहा कि वह बहुत ही गुपचुप ढंग से शादी करेंगे। इस शादी में उनके परिवार के लोग तथा बहुत ही नजदीकी शामिल होंगे। उन्होंने जोर दिया कि वह अपनी शादी की तारीख किसी को नहीं बताएंगे।

यह भी पढ़ें : Sex Racket Busted : सेक्स रैकेट का हुआ भंडाफोड़, 4 लड़के और 8 लड़कियां गिरफ्तार 

शादी के बारे में किसी को नहीं बताऊंगा

Vijay Devarakonda Marriage : देवरकोंडा ने कहा कि वह समय आने पर शादी करेंगे और किसी को नहीं बताएंगे। उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि यह मेरे और करीबियों के लिए बहुत खास बात होगी। मैं इसे पर्सनल ईवेंट रखना चाहूंगा। साथ ही उन्होंने कहा कि मैं किसी को शादी के बारे में भी बताना नहीं चाहूंगा। लेकिन मुझे पता है कि जब शादी होगी तो दुनिया पता लगा लेगी। उल्लेखनीय है कि पिछले कुछ वर्षों से विजय देवरकोंडा और रश्मिका के रिश्ते की बातें मीडिया में होती रही हैं। कई लोग रश्मिका को नेशनल क्रश भी बताते हैं। विजय और रश्मिका की कई ऐसी तस्वीरें भी सोशल मीडिया में आई हैं, जब वे एक ही लोकेशन पर छुट्टियां बिता रहे थे। परंतु उन्होंने उस लोकेशन से कभी साथ में अपनी तस्वीर शेयर नहीं की।

IBC24 की अन्य बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 
Flowers