Ranveer Singh heart melted after seeing a crying child

भीड़ में रोते हुए बच्चे को देख पिघला इस सुपरस्टर का दिल, गोद में उठाकर इस तरह कराया शांत, वीडियो वायरल

superstar's Ranveer Singh heart melted after seeing a crying child in the crowd :भीड़ में फंसे मासूम को रोता-बिलखता देख गोद में उठाया

Edited By :   Modified Date:  December 13, 2022 / 02:43 PM IST, Published Date : December 13, 2022/2:43 pm IST

Ranveer Singh heart melted after seeing a crying child : मुंबई :बॉलीवुड के सुपरस्टार रणवीर सिंह इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘सर्कस’ (Cirkus) का जगह जगह प्रमोशन करते नजर आ रहे है। हाल ही में रणवीर अपनी फिल्म के प्रचार के लिए मुंबई के मलाड मस्ती सेंटर पहुंचे। जहां पर भारी संख्या में उनको देखने के लिए फैंस इक्कठे हुए। इस दौरान वह काफी भीड़ हो गई। जिसकी वजह से इवेंट में एक छोटा बच्चा अपने माता-पिता से अलग हो गया और भीड़ में खो गया। हालांकि, जब उस रोते हुए बच्चे को एक्टर ने देखा तो उसे तुरंत गोद में उठा लिया और शांत करने लगे।

यह भी पढ़े :Keshkal Ghati Accident News: NH30 में ट्रक-बाइक के बीच भिड़ंत। हादसे के बाद अनियंत्रित ट्रक सड़क किनारे पलटा

रणवीर ने भीड़ में पसे बच्चे की बचाई जान

Ranveer Singh heart melted after seeing a crying child ; जिसके बाद एक्टर के नके दिल की लोग सहराना करने लगे। बता दें की रणवीर जितने बड़े सुपरस्टार है उतने ही डाउन टू अर्थ स्वभाव के भी है। वो अक्सर लोगों की मदद करते नजर आते है। जिस तरह से रणवीर ने भीड़ में पसे बच्चे की जान बचाई उसका वीडियो अब सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। इस वायरल के सामने आने के बाद फैंस एक्टर की तारीफ करते नहीं थक रहे है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranveersingh (@ranveersinghsfanclub)

यह भी पढ़े : राजा पटेरिया कुत्ते की तरह भौंक रहा है-अजय चंद्राकर। Fast 50 | Watch The Latest Top 50 News Of The Day

23 दिसंबर 2022 को फिल्म होगी रिलीज़

Ranveer Singh heart melted after seeing a crying child : इस बीच, फिल्म ‘सर्कस’ की बात करें तो इसका निर्देशन रोहित शेट्टी कर रहे हैं। ये एक कॉमेडी-ड्रामा फिल्म है जिसमें पूजा हेगड़े, जैकलीन फर्नांडीज और वरुण शर्मा भी दिखाई देंगे। फिल्म में रणवीर सिंह डबल रोल निभा रहे हैं। साथ ही, फिल्म के एक गाने में दीपिका पादुकोण भी नजर आ रही हैं। बताया है कि ‘सर्कस’ क्रिसमस के मौके पर 23 दिसंबर 2022 को वर्ल्डवाइड बड़े पर्दे पर देखी जा सकेगी।