Sushant Singh Rajput's big statement on Riya Chakraborty's charge seat

रिया चक्रवर्ती के चार्ज सीट पर सुशांत सिंह राजपूत के परिजनों का बड़ा बयान, कहा- हमें इंतजार है…

फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत  की मौत मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती  की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ने लगीं हैं। ड्रग्स देने के मामले में महाराष्ट्र में एनसीबी की रिपोर्ट में गंभीर आरोप लगाए गए हैं। रिपोर्ट आने के बाद अब सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के लोग भी कह रहे हैं कि, इस बात का पहले से ही उन्हें शक था और पता भी था।

Edited By :   Modified Date:  December 4, 2022 / 09:53 AM IST, Published Date : December 4, 2022/9:53 am IST

सुपौलफिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत  की मौत मामले में अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती  की मुश्किलें एक बार फिर बढ़ने लगीं हैं। ड्रग्स देने के मामले में महाराष्ट्र में एनसीबी की रिपोर्ट में गंभीर आरोप लगाए गए हैं। रिपोर्ट आने के बाद अब सुशांत सिंह राजपूत के परिवार के लोग भी कह रहे हैं कि, इस बात का पहले से ही उन्हें शक था और पता भी था । यह भी कहा कि महाराष्ट्र में शासन और सत्ता बदली है तो असली शिवसेना वाली सरकार में सच सामने आने लगा है।

 

Read More:Janhvi Kapoor का ड्रग्स डील करते सामने आया वीडियो! एक्टर दीपक भी फंसे शिकंजे में…देखिए पूरा वीडियो 

 

सुशांत सिंह राजपूत के चचेरे भाई और बिहार सरकार  में मंत्री नीरज कुमार बबलू ने रिया चक्रवर्ती को लेकर कहा कि वह पहले से ही उस पर ड्रग्स देने का आरोप लगा रहे थे। अब महाराष्ट्र में असली शिवसेना वाली सरकार इस बात को कह रही है तो अच्छी बात है। यह सुशांत के फैन के लिए भी सुखद है. उन्होंने कहा कि हम परिवार वालों को अब इंतजार इस बात का है कि कब उन दोषी लोगों को सजा मिलती है। बीते बुधवार की देर शाम मंत्री नीरज कुमार बबलू अपने क्षेत्र में दौरे से लौटते समय सुपौल स्थित अधिवक्ता विनय भूषण सिंह के आवास पर थे। इस दौरान उन्होंने यह बातें कहीं।

Read More:इस बड़े शहर में तेजी से बढ़ रहा कोरोना संक्रमण, फिर मास्क लगाना होगा अनिवार्य! 

 

एनसीबी की रिपोर्ट में क्या है?

बता दें कि महाराष्ट्र में एनसीबी की रिपोर्ट में रिया चक्रवर्ती को फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग्स देने को लेकर आरोपी ठहराया गया है। एनसीबी ने अपनी रिपोर्ट में आरोप लगाया है कि, रिया चक्रवर्ती अपने भाई शोविक और दोस्तों से गांजा मंगवाकर सुशांत सिंह राजपूत को दिया करती थी। रिया पर यह भी आरोप है कि एक्ट्रेस ने सुशांत सिंह राजपूत के लिए ड्रग्स खरीदी और उसके लिए भुगतान भी किया है।

Read More:विष्णु मंदिर स्थित महात्मा गांधी की प्रतिमा के साथ तोड़फोड़, घटना को अंजाम देने वालों पर कड़ी कार्रवाई की मांग 

 
Flowers