सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' इस दिन होगी डिजिटल रिलीज, फ्री में देखी जा सकेगी फिल्म जानिए कैसे? | Sushant Singh Rajput's last film 'Dil Bechara' will be a digital release on this day, the film can be seen for free, know how?

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ इस दिन होगी डिजिटल रिलीज, फ्री में देखी जा सकेगी फिल्म जानिए कैसे?

सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' इस दिन होगी डिजिटल रिलीज, फ्री में देखी जा सकेगी फिल्म जानिए कैसे?

:   Modified Date:  December 4, 2022 / 01:14 PM IST, Published Date : December 4, 2022/1:14 pm IST

मुंबई। हाल ही में आत्महत्या करने वाले एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के निधन के बाद उनकी आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ के रिलीज होने की तारीख आ गई है। यह फिल्म मुकेश छाबड़ा के डायरेक्शन में बनी थी जिसे 24 जुलाई को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज़्नी प्लस हॉटस्टार (Disney+Hotstar) पर रिलीज किया जाएगा।

ये भी पढ़ें: 16 साल की TikTok स्‍टार सिया कक्‍कड़ ने की सुसाइड, मौत से पहले पोस्ट किया था …

फिल्म की लीड एक्ट्रेस संजना संघी (Sanjana Sanghi) ने ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है, उन्होंने फिल्म का पोस्टर शेयर करने के साथ-साथ इसकी रिलीज डेट की भी घोषणा की है। संजना ने ट्विटर पर लिखा- ”प्यार, उम्मीद और कभी न खत्म होने वाली यादों की कहानी, दिवंगत सुशांत सिंह राजपूत की विरात को मनाएं, ये हमारे यादों में हमेशा रहेगी। दिल बेचारा 24 जुलाई को रिलीज हो रही है।’

ये भी पढ़ें: इस बेहद फेमस बॉलीवुड कलाकार के बेटे की कार का हुआ एक्सीडेंट, घटनास्…

बता दें कि ‘दिल बेचारा’ फिल्‍म का न‍िर्देशन सुशांत सिंह राजपूत के करीबी दोस्‍त और बॉलीवुड के जाने माने कास्टिंग डायरेक्‍टर मुकेश छाबड़ा ने किया है, इस फिल्‍म में सुशांत के साथ एक्‍ट्रेस संजना सांघी लीड रोल में हैं, ये उनकी पहली फिल्‍म है। सुशांत सिंह राजपूत के फैंस को देखते हुए ये फैसला लिया गया है कि इस फिल्‍म को डिज़्नी प्लस हॉट स्टार पर सस्‍क्राइबर और नॉन सस्‍क्राइबर सभी दर्शक देख सकेंगे।

ये भी पढ़ें: बॉलीवुड को अलविदा कह चुके अभिनेता इंदर हुए थे नेपोटिस्म का शिकार, प…

सुशांत स‍िंह राजपूत की मौत के बाद से ही उनकी इस आखिरी फिल्‍म को लेकर कई डिमांड रखी जा रही थीं, कई लोगों ने सोशल मीडिया पर ये डिमांड रखी थी क‍ि सुशांत की आखिरी फिल्‍म को ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर न र‍िलीज किया जाए। बल्कि उनकी आखिरी फिल्‍म को स‍िनेमाघरों में ही रिलीज किया जाए।